ताज़ा खबर
 

Vivo Y51 L की कीमत में करीब 3000 रुपए की कटौती, इसके कैमरे में है नाइट मोड और पैनोरमा फीचर

Vivo Y51L पर ऑफर: फोटग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है।

फिलहाल वीवो इंडिया की ओर से इस संबंध में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। (PHOTO: VIVO)

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने अपने वी51एल की कीमत कटौती की है। कंपनी ने इस फोन को 11,980 रुपये में लॉन्च किया था। जो अब कटौती के बाद 8,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह दावा मुंबई के नामी रिटेलर महेश टेलीकॉम ने किया है। हालांकि, कई ई-कॉमर्स साइट्स पर यह फोन कम कीमत में उपलब्ध है। अॉनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन इंडिया पर यह फोन 9,700 रुपये में मिल रहा है। वहीं, अॉनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर यह फोन 10,200 रुपये में खरीदा जा सकता है। फिलहाल वीवो इंडिया की ओर से इस संबंध में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। वीवो वाई51एल के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 5 इंच का आईपीएस डिस्पले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 540×960 पिक्सल है। यह डुअल सिम डुअल स्टैंडबाय स्मार्टफोन है। यह फोन फनटच ओएस 2.5 पर आधारित एंड्रॉयड 5.0 लॉलीपॉप पर काम करता है। यह फोन 1.2 गीगाहर्ट्ज 64-बिट क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 410 प्रोसेसेर और 2 जीबी रैम से लैस है। इसमें 16 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटग्राफी के लिए वीवो वाई51एल में एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। इसका कैमरा नाइट मोड, एचडीआर, पैनोरमा और फेस ब्यूटी जैसे फीचर्स से लैस है। रियर कैमरे से यूज़र फुल-एचडी (1080 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन के वीडियो रिकॉर्ड कर पाएंगे। फोन को पावर देने के लिए 2350 एमएएच की लिथियम-पॉलीमर बैटरी दी गई है। वीवो वाई51एल में भारतीय 4जी एलटीई बैंड के लिए सपोर्ट मौजूद है। यह जीपीएस, वाई-फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी ओटीजी और माइक्रो-यूएसबी कनेक्टिविटी फ़ीचर के साथ आता है। इसका डाइमेंशन 143.8×71.7×7.52 मिलीमीटर है और वज़न 157 ग्राम। डिवाइस को पावर देने का काम करेगी 2350 एमएएच की लिथियम-पॉलीमर बैटरी। स्मार्टफोन में ग्लास बैककवर है।

Tech से जुड़ी ज्यादा खबरों के लिए यहां क्लिक करें।

ASUS ने मार्केट में उतारा अपना नया स्मार्टफोन ZENFONE 3S MAX, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App