ताज़ा खबर
 

Vivo X21 लॉन्च, भारत में ऐसे फीचर किसी दूसरे स्मार्टफोन में नहीं, मिल रहा 280GB डेटा का ऑफर

Vivo X21 Price in india: फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल का है। वहीं इसमें 12 मेगापिक्सल का ही फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इस फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,200mAH की बैटरी दी गई है।

Vivo X21 स्मार्टफोन को Vivo ने भारत में लॉन्च कर दिया है। इसके साथ कंपनी की तरफ से लॉन्च ऑफर में कई ऑफर दिए जा रहे हैं। कंपनी ने इसकी प्री बुकिंग शुरू कर दी है। इस स्मार्टफोन को Vivo online store से 2,000 रुपए में प्री बुक किया जा सकता है। यह अपनी तरह का दुनिया का दूसरा स्मार्टफोन होगा जिसमें डिस्प्ले में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। वहीं इसकी डिस्प्ले भी फुल विजन वाली मिलेगी। इसकी डिस्प्ले iPhone X जैसी होगी। इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से खरीदने पर 3,000 रुपए का एक्स्ट्रा एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा SBI के कार्ड से खरीदने पर 5 फीसदी का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

जब इस स्मार्टफोन को प्री बुक किया जाएगा तो पेमेंट करने के बाद 2,000 रुपए का एक वाउचर ईमेल पर आएगा। इस वाउचर का इस्तेमाल सेल में करके 2,000 रुपए कम देने होंगे। Vivo X21 प्री बुक करने वालों को Ferns n Petals की तरफ से 1,000 रुपए का गिफ्ट वाउचर फ्री दिया जाएगा। इसके अलावा वोडाफोन यूजर्स को वोडाफोन की तरफ से एक साल की डिवाइस सिक्योरिटी फ्री दी जाएगी। साथ ही 280GB हाई स्पीड डेटा भी फ्री दिया जाएगा। वहीं स्टेट बैंक के कार्ड से खरीदने पर यूजर को 5 फीसदी का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा 12 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑफर है। कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन को भारत में 35,990 रुपए रखी गई है।

फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.28 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। Vivo X21 में स्नैपड्रेगन 660 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल मैमोरी का ऑप्शन दिया गया है। फोन में एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। इसकी इंटरनल मैमोरी को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल का है। वहीं इसमें 12 मेगापिक्सल का ही फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,200mAH की बैटरी दी गई है। यह गूगल के एंड्रॉयड ओरियो 8.0 पर काम करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App