ताज़ा खबर
 

VIVO V9 India Launch: वीवो V9 लॉन्च, बड़ी डिस्प्ले, 3 कैमरों में 24MP का सेल्फी कैमरा

VIVO V9 Price in India, Launch: यह एक सेल्फी फोकस स्मार्टफोन होगा। इसमें 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। एक और खास बात कि इसमें फेस अनलॉक फीचर मिलेगा।

VIVO V9 India Launch: यह फोन गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड ऑरियो 8.1 पर आधारिक कंपनी के 4.0 फनटच पर काम करेगा।

VIVO V9 India Launch Updates: VIVO भारत में आज (23 मार्च) अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। इसकी सबसे खास बात है कि इसमें iPhone X जैसी डिस्प्ले दी गई है। इसकी फुल विजन डिस्प्ले 6.3 इंच की है। फोन की डिस्प्ले का रेश्यो 19:9 इंच का है। इसके इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 22,990 रुपए रखी गई है। यह एक सेल्फी फोकस स्मार्टफोन है। इसमें 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। एक और खास बात कि इसमें फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है। मतलब यह फोन मालिक का चेहरा देखकर ही अलॉनक हो जाएगा।

Vivo V9 में फेस ब्यूटी मोड भी मिलने वाला है। यह फोन गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड ऑरियो 8.1 पर आधारिक कंपनी के 4.0 फनटच पर काम करेगा। Vivo V9 के रियर में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। रियर कैमरे का भी अपर्चर एफ/2.0 है।

अमेजन से प्री ऑर्डर करने पर इसपर 2,000 रुपए का एक्स्ट्रा एक्सचेंज ऑफर मिलेगा। एक बार स्क्रीन टूटने पर फ्री में सही कराने का ऑफर भी है। वहीं 12 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। साथ ही 500 रुपए के Bookmyshow के मूवी वाउचर भी मिलेंगे। इसके अलावा अमेजन पे से पेमेंट करने पर 5% का कैशबैक मिलेगा।

VIVO V9 India Launch Updates:

फोन में बोकेह इफेक्ट दिया गया है। इससे बैकग्राउंड को ब्लर किया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि इसके कैमरे से ज्यादा अच्छी पिक्चर ली जा सकती हैं। इसमें ज्यादा बेहतर कलर दिए गए हैं।

इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात इसमें दी गई इसकी Apple iPhone X जैसी डिस्प्ले दी गई है। इसमें 6.3 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन www.amazon.com से खरीदा जा सकता है। फोन में फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है।

Vivo V9 में से बेहतर आउटपुट पाने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) इस्तेमाल में लाया जाता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,260mAH की बैटरी मिल सकती है।

Vivo V9 के रियर में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। इनमें प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी 5 मेगापिक्सल का मिल सकता है। रियर कैमरे का भी अपर्चर एफ/2.0 ही हो सकता है।

Vivo V9 स्मार्टफोन में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर दिया जा सकता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के स्पेसिफेक्शन से 22 मार्च को पर्दा उठाया था। हालांकि भारत में इसी वेरिएंट को लॉन्च किया जाएगा या नहीं इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App