VIVO V9 Price in India, Design, Specifications, Features, Launch Date: VIVO revelead Features and Specification of V9 Smartphone, Looks Like Iphone X - VIVO ने जारी किए V9 के फीचर्स, iPhone X जैसी डिस्प्ले और कैमरा, जानें और क्या है खास - Jansatta
ताज़ा खबर
 

VIVO ने जारी किए V9 के फीचर्स, iPhone X जैसी डिस्प्ले और कैमरा, जानें और क्या है खास

VIVO V9 Design, Specifications, Features: यह स्मार्टफोन कंपनी के फनटच OS 4.0 के साथ गूगल के सबसे लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम ओरियो 8.1 पर काम करेगा। फोन में फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है।

VIVO V9: फोन के रियर में डुअल कैमरा और फ्रंट में 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Redmi के बाद अब Vivo भी मार्केट में अपना फुल विजन डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन लाने वाली है। वीवो ने इस आने वाले स्मार्टफोन को अपने ईकॉमर्स पॉर्टल पर डाल दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने आने वाले Vivo V9 के स्पेसिफिकेशन भी जारी कर दिए हैं। कंपनी का यह स्मार्टफोन 23 मार्च को भारत में लॉन्च होगा। इस फोन को ब्लैक और गोल्ड कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि इस स्मार्टफोन के साथ क्या ऑफर्स मिलने वाले हैं इसके बारे में कोई जानाकरी नहीं है।

फीचर्स की बात करें तो वीवो के शॉपिंग पोर्टल के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलेगी। डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन 1080X2280 पिक्सल का मिलेगा। डिस्प्ले में उतने ही पतले बेजल दिए गए हैं जितने की एप्पल के iPhone X में दिए गए हैं। यह स्मार्टफोन कंपनी के फनटच OS 4.0 के साथ गूगल के सबसे लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम ओरियो 8.1 पर काम करेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें दमदार ऑक्टाकोर क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 626 SoC प्रोसेसर दिया जाएगा। फोन की स्पीड अच्छी रहे इसके लिए इसमें 4GB की रैम दी जाएगी। इसके अलावा इसमें 64GB की इंटरनल मैमोरी मिलेगी। इसकी इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकेगा।

Vivo V9 के कैमरे की बात करें तो इसके रियर में डुअल कैमरा दिया गया है। फोन में डुअल कैमरा वैसे ही दिया गया है जैसे की iPhone X में दिया गया है। इसके डुअल कैमरा में एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का तो दूसरा 5 मेगापिक्सल का है। इसके रियर कैमरा के साथ LED फ्लैश मिलेगी। फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसके फ्रंट में 24 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। फोन में पावर बैकअप के लिए 3,260mAH की बैटरी मिलेगी। सिक्योरिटी के लिए फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। इसके अलावा इसमें फेस अनलॉक फीचर भी मिलेगा।

कनेक्टिविटी की बात करें तो यह स्मार्टफोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ आएगा। फोन 4G वोल्ट नेटवर्क को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा 4.2 ब्लूटूथ और वाई फाई भी दिया गया है। फोन में OTG कनेक्टिविटी के साथ यूएसबी 2.0 दिया गया है। इसके अलावा FM और जीपीएस भी दिए गए हैं। सेंसर्स की बात करें तो इसमें एक्सेलेरोमीटर, एंबिएंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सीमिटी सेंसर, कंपास आदि दिए गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App