ताज़ा खबर
 

VIVO V7 Plus: 24MP सेल्फी कैमरा के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत, फीचर्स और लॉन्चिंग ऑफर

VIVO V7 Plus Price, Launch: वीडियो कॉलिंग में फेस ब्यूटिफिकेशन मोड दिया गया है। इसे अपने मुताबिक एडजस्ट कर सकते हैं। किसी एक एरिया को भी फोकस कर सकते हैं।

vivo V7 Plus का फ्रंट कैमरा मून लाइट ग्लो फीचर के साथ दिया गया है। फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगर प्रिंट स्कैनर भी दिया गया है।

स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी ने अपना स्मार्टफोन Vivo V7+ भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन को खासकर सेल्फी को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इस फोन में 5.99 इंच की डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले के चारो तरफ बहुत ही कम वेजल दिया गया है। भारत में इसे दो कलर्स मैट ब्लैक और शैंपेन गोल्ड कलर में खरीदा जा सकेगा। वीडियो कॉलिंग में फेस ब्यूटिफिकेशन मोड दिया गया है। इसे अपने मुताबिक एडजस्ट कर सकते हैं। किसी एक एरिया को भी फोकस कर सकते हैं। सिक्योरिटी के लिए इसमें फेस एक्सेस फीचर दिया गया है। मतलब यह फोन मालिका का चेहरा देखकर अनलॉक हो जाएगा। यह फोन किसी एक वेबसाइट पर एक्सक्लूसिवली सेल नहीं होगा। इसकी कीमत 21,990 रुपये रखी गई है। फ्लिपकार्ट पर आज से लेकर 15 सितंबर तक इसकी प्री बुकिंग की जा सकती है। इसके साथ फ्लिपकार्ट पर नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑफर मिलेगा। इसके अलावा इसके साथ बुक माय शो के वाउचर भी मिलेंगे। इसकी स्क्रीन टूटने पर कंपनी फ्री में बदलकर देगी। इसके साथ एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा।

HOT DEALS
  • Micromax Dual 4 E4816 Grey
    ₹ 11978 MRP ₹ 19999 -40%
    ₹1198 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 25799 MRP ₹ 30700 -16%
    ₹3750 Cashback

फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.99 इंच की डिस्प्ले दी गई है। फोन को स्पीड देने के लिए इसमें 4GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 64GB की है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरा मून लाइट ग्लो फीचर के साथ दिया गया है। फोन  में सिक्योरिटी के लिए फिंगर प्रिंट स्कैनर भी दिया गया है।

शानदार साउंड क्वालिटी के लिए इसमें AK4376A चिपसेट दिया गया है। इससे म्यूजिक एक्सपीरिएंस शानदार हो जाएगा। फोन में 1.8 गीगाहर्ड्ज का ऑक्टा कोर 64बिट क्वालकॉम SDM450 प्रोसेसर दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 3225mAH की बैटरी दी गई है।

यहां पढ़ें लाइव अपडेट्स

फोन  में सिक्योरिटी के लिए फिंगर प्रिंट स्कैनर भी दिया गया है।

पावर बैकअप के लिए फोन में 3225mAH की बैटरी दी गई है।

फोन में ऑक्टा कोर 64बिट क्वालकॉम SDM450 प्रोसेसर दिया गया है।

सेल्फी के लिए इसमें 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए इसमें फेस एक्सेस फीचर दिया गया है।

वीडियो कॉलिंग में फेस ब्यूटिफिकेशन मोड दिया गया है। इसे अपने मुताबिक एडजस्ट कर सकते हैं। किसी एक एरिया को भी फोकस कर सकते हैं।

भारत में इसे दो कलर्स मैट ब्लैक और शैंपेन गोल्ड कलर में खरीदा जा सकेगा।

5.99 इंच की डिस्प्ले के साथ डिस्प्ले के चारो तरफ है बहुत ही कम वेजल।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App