ताज़ा खबर
 

सामने आया 48 MP Rear कैमरा वाले Vivo V15 Pro का पहला लुक, जानें और क्‍या हैं फीचर्स

Vivo V15 Pro का पहला लुक सामने आया है। इस स्मार्टफोन में इन-डिस्पले फिंगर-प्रिंट सेसर और 32 मेगापिक्सल पॉप-अप फ्रंट कैमरा सेल्फी के लिए दिया गया है।

48 MP Rear कैमरा वाले Vivo V15 Pro का पहला लुक। (Photo: vivo.com)

Vivo V15 Pro स्मार्टफोन को भारत में 20 फरवरी को लॉन्च किए जाने की संभावना है। इससे पहले कंपनी ने फोन का एक टीजर वीडियो अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर पोस्ट किया है। वहीं, हाल ही में ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर भी इस फोन के बारे में जानकारी शेयर की गई है। अमेजन वेबसाइट के अनुसार, इस फोन में 32 मेगापिक्सल पॉप-अप फ्रंट कैमरा सेल्फी के लिए दिया गया है। कंपनी ने इस सप्ताह की शुरूआत में इसके बारे में जानकारी भी दी थी। वहीं, बेहतर फोटोग्राफी के लिए बैक में तीन कैमरा जिसमें एक 48 मेगापिक्सल सेंसर के साथ दिया गया है। साथ ही अन्य खूबियों की बात करें तो इसमें इन-डिस्पले फिंगर-प्रिंट सेसर दिया गया है। वेबसाइट ने यह भी कंफर्म किया है कि यह फोन 20 फरवरी को भारत में लॉन्च किया जाएगा। ग्राहक इसे अमेजन के वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

फोन की अन्य संभावित खूबियां: रिपोर्ट्स के अनुसार, इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 675 processor और Android Pie operating system दिया गया है। सिंगल कोर और मल्टीकोर टेस्टस में इस फोन का स्कोर क्रमश: 2382 और 6479 है। इसके साथ ही चर्चा यह भी है कि यह स्मार्टफोन 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ बाजार में आएगी। कहा जा रहा है कि इसमें AMOLED पैनल स्क्रीन भी दिया गया है। Vivo nex के बाद कंपनी द्वारा लॉन्च किया गया यह दूसरा पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाला फोन है।

Vivo V15 Pro पिछले साल लॉन्च हुई Vivo V11 Pro के सीरीज का अगला फोन है। यहां बता दें कि Vivo V11 Pro में 6.41 इंच FHD+ Halo Fullview डिस्प्ले दिया गया है। इसमें Qualcomm Snapdragon 660 processor और 6 जीबी रैम दिया गया है। साथ ही फोन 3400mAH की बैटरी के साथ 25,990 रुपये की कीमत में बाजार में आयी।

हाल ही में स्मार्टफोन के शौकीनों के लिए मोटोरोला ने G-7 सीरीज के चार नए फोन लॉन्च किए हैं। 7 फरवरी को ब्राजील में आयोजित एक इवेंट में मोबाइल कंपनी ने Moto G7, G7 Plus, G7 Play और G7 Power लॉन्च किया। कंपनी के मुताबिक इन सेलफोन्स की सेल ब्राजील और मैक्सिको में जारी है। जल्द ही ये फोन अब भारत के अलावा नॉर्थ अमेरिका, लैटिन अमेरिका और यूरोप में लॉन्च किए जाएंगे। मोटोरोला और इसकी मालिकाना हक वाली कंपनी Lenevo सेल फोन के मार्केट में अपनी धमक कायम करने के लिए बड़े स्तर पर स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App