ताज़ा खबर
 

Vivo Nex भारत में लॉन्च: स्लाइडिंग कैमरे के अलावा ये हैं खास फीचर

Vivo NEX Launch Price in India, Features, Specifications: फोन में ऐसी टेक्नॉलोजी का इस्तेमाल किया गया है कि इससे फोन इस्तेमाल करने के दौरान गर्म नहीं होगा।

Vivo NEX Launch Price: Vivo Nex में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का है और दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है।

Vivo NEX Launch Price in India, Features, Specifications: स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी Vivo ने अपना अब तक का सबसे लेटेस्ट टेक्नॉलोजी वाला स्मार्टफोन Vivo Nex भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह फोन मेड इन इंडिया है। इसे कंपनी ने अपने इंडिया के ही प्लांट में बनाया है। फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में Vivo Nex में 6.59 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:3:9 का है। इसका स्क्रीन रेश्यो 91.24 फीसदी का है। मतलब फोन के फ्रंट में जब आप देखेंगे तो 91.24 फीसदी डिस्प्ले ही दिखाई देगी। फोन के हार्डवेयर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम का स्नैपड्रेगन 845 SoC प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 8GB रैम दी गई है। इनमें सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। डुअल-सिम Vivo Nex में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित फनटच ओएस 4.0 है।

अब कैमरे की बात करें तो Vivo Nex में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का है और दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।  इसके कैमरे में पोर्ट्रेट बोकेह, एआर स्टीकर्स और फेस ब्यूटी से लैस है। इसके अलावा फोन में 128GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। फोन में माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट नहीं है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000mAH की बैटरी दी गई है। फोन में ऐसी टेक्नॉलोजी का इस्तेमाल किया गया है कि इससे फोन इस्तेमाल करने के दौरान गर्म नहीं होगा।

इसकी कीमत 44,990 रुपए रखी गई है। इसकी पहली सेल 21 जुलाई को होगी। इसे ऑनलाइन www.amazon.in से खरीदा जा सकेगा। फोन चुनिंदा रिटेल स्टोर में भी उपलब्ध होगा। Amazon India पर प्री-ऑर्डर बुकिंग आज शुरू हो जाएगी। लॉन्च ऑफर में एक्सचेंज पर 5,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट, बिना ब्याज़ वाले ईएमआई, वन टाइम मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट, एचडीएफसी क्रेडिट या डेबिट कार्ड के साथ कैशबैक और बायबैक ऑफर शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App