ताज़ा खबर
 

VIVo Y69 लॉन्च, 14990 रुपये के इस फोन को 990 रुपये में खरीदने का ऑफर

इसमें वीडियो और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।इस फोन पर नो कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर और कैशबैक का ऑफर दिया जा रहा है।
इस फोन पर नो कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर और कैशबैक का ऑफर दिया जा रहा है।

स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी VIVO ने अपना स्मार्टफोन Vivo Y69 लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन के साथ कई ऑफर भी दिए जा रहे हैं। इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन की की कीमत 14,990 रुपये है। इस स्मार्टफोन पर 14,000 रुपये तक का ऑफर दिया जा रहा है। इस फोन पर नो कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर और कैशबैक का ऑफर दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन पर 14,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। अपना कोई भी पुराना फोन देकर उसके बदले 14,000 रुपये तक की छूट का फायदा उठाया जा सकता है। किस पुराने फोन के बदले कितने रुपये की छूट मिल सकती है इसकी पूरी जानकारी फ्लिपकार्ट पर दी गई है। इसके अलावा एचडीएफसी बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 5 फीसदी का कैशबैक भी मिलेगा। इस पर नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑफर दिया जा रहा है। इसे 1250 रुपये की 12 ईएमआई देकर भी खरीदा जा सकता है। इसके लिए पेमेंट क्रेडिट कार्ड से करनी होगी।

फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है। फोन में 1.5 गीगाहर्ड्ज का ऑक्टाकोर मीडियाटेक MT6750 प्रोसेसर दिया गया है। VIVO Y69 में 3GB की रैम दी गई है। इसमें 32GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इसमें वीडियो और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगर प्रिंट स्कैनर दिया गया है। यह फोन गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड  ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.1 पर काम करता है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो यह डुअल सिम स्मार्टफोन नैनो सिम सपोर्ट करता है। इसके अलावा यह दोनों सिम पोर्ट में 4जी वोल्ट नेटवर्क सपोर्ट करता है। इसमें वीवो ब्राउजर, यूसी ब्राउजर और गूगल क्रोम पहले से ही इंस्टॉल आएंगे। इसमें माइक्रोयूएसबी पोर्ट, ब्लुटूथ, वाई फाई, हॉट स्पॉट, जीपीएस जैसे कनेक्टिविटी फीचर दिए गए हैं। अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए इसमें 3.5mm का ऑडियो जैक दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.