ताज़ा खबर
 

Vivo लाया नया 4जी स्मार्टफोन, ले सकते हैं Airtel, Voda और जीयो के ऑफर का मजा

नया फोन कंपनी के Y51L का अपडेटेड वर्जन है। फोन 10 अक्टूबर से ऑफलाइन मार्केट में मिलेगा, जो दो रंगों गोल्ड व स्पेस ग्रे में उपलब्ध होगा।
फोन में 5.5 इंच की एचडी डिस्प्ले, 1.4 GHz स्नैपड्रैगन 430 ओक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है।

वैश्विक स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने भारत में त्योहारी सीजन को ध्यान में रखते हुए अपना नया 4जी स्मार्टफोन Y55L भारत में लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने केंट चेंग को भारतीय परिचालन का नया मुख्य कार्याधिकारी (सीईओ) नियुक्त करने की घोषणा की है। चेंग ने इस अवसर पर कहा कि कंपनी के लिए भारत महत्वपूर्ण बाजार है जहां स्मार्टफोन उपयोक्ताओं की संख्या लगातार बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि कंपनी सभी कीमत श्रेणी में नवोन्मेषी उत्पाद पेश करने की कोशिश करेगी।

फोन के फीचर्स:

नया फोन कंपनी के Y51L का अपडेटेड वर्जन है। फोन 10 अक्टूबर से ऑफलाइन मार्केट में मिलेगा, जो दो रंगों गोल्ड व स्पेस ग्रे में उपलब्ध होगा। फोन में 5.5 इंच की एचडी डिस्प्ले, 1.4 GHz स्नैपड्रैगन 430 ओक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। नये वीवो वाई55एल 2 जीबी की रैम और 16 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है, जिसे 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। यह मेटल बॉडी से बना डुअल सिम स्मार्टफोन है, जिसमें माइक्रोएसडी कार्ड भी लगा सकते हैं।

फोन OTG सपोर्ट करता है, जिससे आप एक्सटर्नल हार्डडिस्क कनेक्ट कर सकते हैं। फोन में 2650 mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा इसमें कनेक्टिविटी के लिए 4जी, WiFi (VGN), ब्लूटूथ, जीपीएस और वाईफाई हॉटस्पॉट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 12980 रुपए की कीमत वाला यह फोन 4G VoLTE सपोर्ट करता है। यानी इस पर आप रिलायंस जियो 4जी सिम के अलावा वोडाफोन और एयरटेल सिम पर मिलने वाले ऑफर का लाभ ले सकते हैं।

Read Also: 51 रुपए में आइडिया का 1 जीबी 4G डेटा, रिलायंस जियो को मिलेगी टक्कर

रिलायंस जियो के ऑफर में ग्राहक को 31 दिसंबर तक मुफ्त इंटरनेट और कॉलिंग सुविधा मिल रही है। वहीं एयरटेल और वोडाफोन दोनों के ऑफर मेंं 1 जीबी की कीमत में 10 जीबी का इंटरनेट मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.