Valentine’s Day: Apple iPhone 5S 16 GB offer cashbacks up to Rs 6,000 - Jansatta
ताज़ा खबर
 

वेलेंटाइन डे पर एप्पल iPhone 5S हुआ बेहद सस्ता, ‘समवन स्पेशल’ को कर सकते हैं गिफ्ट

अमेरिकन एक्सप्रेस, एक्सिस बैंक, सिटी बैंक, एचएसबीसी, आईसीआईसीआई, इंडस्लैंड बैंक, कोटक महिंद्रा, आरबीएल बैंक, स्टैंडर्ड चार्टेड, एसबीआई कार्डस, यूनियन बैंक और यस बैंक के कार्ड्स पर 2000 रुपए का कैशबैक ऑफर मिल रहा है।

Author नई दिल्ली | February 14, 2018 4:56 AM
आईफोन 5एस पर 6000 रुपए तक का कैशबैक।

अगर आप आईफोन खरीदने की इच्छुक है तो आपके लिए वेलेंटाइन डे सही मौका हो सकता है। वेलेंटाइन डे पर एप्पल क्रेटिड कार्ड और डेबिट कार्ड पर 6000 रुपए तक का कैश बैक ऑफर दे रही है। कंपनी द्वारा सबसे ज्यादा कैश बैक ऑफर का लाभ एचडीएफसी बैंक के डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड पर दिया जा रहा है। एचडीएफसी कस्टमर्स को 6000 रुपए का कैश बैक मिल रहा है। नियम और शर्तों के मुताबिक कैश बैक कस्टमर के खाते में खरीददारी करने के 90 दिनों के भीतर आ जाएगा। यह ऑफर 14 फरवरी 2017 तक के लिए मान्य है।

इसके अतिरिक्त अन्य बैंकों के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड पर 2000 रुपए का कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है। अमेरिकन एक्सप्रेस, एक्सिस बैंक, सिटी बैंक, एचएसबीसी, आईसीआईसीआई, इंडस्लैंड बैंक, कोटक महिंद्रा, आरबीएल बैंक, स्टैंडर्ड चार्टेड, एसबीआई कार्डस, यूनियन बैंक और यस बैंक के कार्ड्स पर 2000 रुपए का कैशबैक ऑफर मिल रहा है। जरुरी बात यह है कि अमेरिकन एक्सप्रेस, एसबीआई, सेबी और यूनियन बैंक के डेबिट कार्ड्स कैशबैक ऑफर के लिए मान्य नहीं है। हालांकि बजाज फाइनेंस और कैपिटल फर्स्ट पर भी फाइनेंस ऑफर्स मौजूद है। फ्लिपकार्ट अभी भी आईफोन 5S को 18,900 रुपए की मासिक किस्तों पर दे रहा है।

ऐप्पल आईफोन 5एस स्मार्टफोन में है 4.00 इंच का 640×1136 पिक्सल डिस्प्ले, 1.3 गीगाहर्ट्ज़ डुअल-कोर प्रोसेसर, 1 जीबी रैम और 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। हाई-ग्रे़ ऐल्युमिनियम से बना यह आईओएस7 पर चलता है। आईफोन 5S गोल्‍ड, सिल्‍वर और ग्रे समेत तीन रंगों में उपलब्ध है। आईफोन 5एस का 16 जीबी वेरिएंट ऐप्स और म्युजिक के लिहाज से कमजोर साबित होता है। इस फोन में ज्यादा स्पेस नहीं दिया गया है। फीचर्स और कीमत के लिहाज अगर फोन की बात की जाए तो यह अपने प्राइस कैटेगरी के फोन्स से काफी पीछे नजर आता है। इसके जगह पर एंड्रॉयड फोन लेनोवा का Z2 प्लस या सैमसंग का A5 लिया जा सकता है।

वीडियो: ASUS ने मार्केट में उतारा अपना नया स्मार्टफोन ZENFONE 3S MAX

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App