ताज़ा खबर
 

यह कंपनी ला रही सबसे पावरफुल स्मार्टफोन, होगा 60MP का कैमरा और 18जीबी रैम

रिपोर्ट के मुताबिक फोन में 6.4 इंच की डिस्प्ले होगी और तीन स्नैपड्रैगन 830 प्रोसेसर होगा।
इसमें 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।

ट्यूरिंग रोबॉटिक इंडस्ट्रीज ने जल्द ही एक ऐसा स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है जिसके फीचर्स सुन कोई भी हैरान रह जाए। एक रिपोर्ट के मुताबिक फोन में 6.4 इंच की डिस्प्ले होगी और ट्रिपल स्नैपड्रैगन 830 प्रोसेसर होगा। इसके अलावा फोन का कैमरा ट्रिपल लेंस वाला 60 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा, जिसमें IMAX 6K रिकॉडिंग की सुविधा होगी। इसके अलावा सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।

इस फोन में 18 जीबी (6 जीबी वाली तीन) की रैम होगी और इसकी इंटरनल स्टोरेज 768 जीबी की होगी। इतना ही नहीं फोन में 256 जीबी मैमोरी वाले दो माइक्रोएसडी कार्ड लगाने की सुविधा भी होगी, जिससे फोन की स्टोरेज 1.2 टीबी तक पहुंचाई जा सकती है। इसमें 1000Wh की बैटरी रहेगी। कंपनी के सीईओ स्टीव वाईएल चाओ ने इस फोन को पेश करने की घोषणा के दौरान कहा कि यह बिल्कुल सटीक तरह से डिजाइन की गई डिवाइस है।

बाजार में इसकी कीमत कितनी होगी, इसको लेकर कंपनी ने कोई खुलासा नहीं किया है। हालांकि, इसे खरीदने को लेकर लोगों में जबर्दस्त उत्साह है और हर कोई इस फोन का इंतजार कर रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन को आने में अभी दो साल लग सकते हैं। खास बात यह है कि कंपनी जिन प्रोसेसर्स को लगाने की बात कर रही है, क्वॉलकॉम ने अभी वे लॉन्च ही नहीं किए हैं। ऊपर से एकसाथ 2 या तीन प्रोसेसर लगाना संभव है या नहीं, इस पर भी शक जताया जा रहा है।

Read Also: नए आईफोन 7 की कीमत का Twitter पर ऐसे बना मजाक, लोगों ने कहा- किडनी रखो तैयार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.