Samsung Galaxy का यह स्‍मार्टफोन आपको देता है 108MP का कैमरा, दमदार बैटरी के साथ मिलता है और भी बहुत कुछ

FrontPageTech.com ने सैमसंग गैलेक्सी S22 अल्ट्रा के डिज़ाइन को लीक किया है। इसमें जानकारी दी गई है कि सैमसंग अपनी गैलेक्सी नोट सीरीज का अपडेट वर्जन लेकर आ रहा है। लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा में कर्व्ड किनारों के साथ होल-पंच डिस्प्ले है।

Samsung Galaxy का यह स्‍मार्टफोन आपको देता है 108MP का कैमरा, दमदार बैटरी के साथ मिलता है और भी बहुत कुछ (File Photo)

Samsung Galaxy अपने कई स्‍मार्टफोन को बाजार में उतार चुका है। इसी बीच में इसका एक और स्‍मार्टफोन Samsung Galaxy S22 अल्ट्रा जल्‍द लॉन्‍च होने वाला है। इस स्‍मार्टफोन के बारे में ऑनलाइन जानकारी लीक की गई है। सैमसंग के नए फ्लैगशिप में एस पेन सपोर्ट शामिल हो सकता है। गैलेक्सी S22 अल्ट्रा में भी कर्व्ड डिस्प्ले दिखाई देता है। यह फोन गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा की तुलना में अधिक सपाट होगा। इस स्मार्टफोन में बेहतर कैमरा होने की जानकारी दी गई है।

FrontPageTech.com ने सैमसंग गैलेक्सी S22 अल्ट्रा के डिज़ाइन को लीक किया है। इसमें जानकारी दी गई है कि सैमसंग अपनी गैलेक्सी नोट सीरीज का अपडेट वर्जन लेकर आ रहा है। लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा में कर्व्ड किनारों के साथ होल-पंच डिस्प्ले है। वहीं एक रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि नया फोन वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच के साथ आएगा।

सैमसंग गैलेक्सी S22 अल्ट्रा स्‍पेसिफिकेशन
गैलेक्सी S22 अल्ट्रा में एक एलईडी फ्लैश मॉड्यूल के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। FrontPageTech.com पर दी गई जानकारी के अनुसार, इस स्‍मार्टफोन में 108MP का प्राइमरी सेंसर कैमारा, 12MP का अल्ट्रा-वाइड शूटर, टेलीफोटो लेंस के साथ 10MP का सेंसर और पेरिस्कोप के साथ 10MP का सेंसर शामिल किया गया है। 10x टेलीफोटो कवरेज के साथ लेंस भी दिया जा रहा है। सैमसंग गैलेक्सी S22 अल्ट्रा में S पेन के लिए एक स्लॉट का सुझाव देती है।

यह भी पढ़ें: Whatsapp यूजर्स का काम हो जाएगा और भी आसान! Delete For Everyone फीचर में हो रहा यह बड़ा बदलाव

25W का फास्‍ट चार्जिंग
गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा में एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक सिम कार्ड स्लॉट और नीचे की तरफ एक लाउडस्पीकर ग्रिल है। इसमें आपको 25W का फास्ट चार्जिंग दिया जाता है। इसमें आपको 5000एमएएच की बैटरी मिलने का अनुमान है।
गैलेक्सी S22 अल्ट्रा के पिछले हिस्से के लिए मैट फ़िनिश डिज़ाइन की ओर भी इशारा करती है।

कब आएगा फोन
गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा को अगले साल फरवरी में लॉन्च किए जाने का अनुमान है। हालाकि सैमसंग ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। इसके दाम को लेकर भी स्‍पष्‍टता नहीं है।

पढें फोन समाचार (Phonegadget News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
शाओमी का कम कीमत में 13MP स्मार्टफोन, 5.5 इंच का है डिस्प्लेशाओमी, 13MP स्मार्टफोन, शाओमी नोट-2, Xiaomi launches MIUI, 7, Redmi Note 2, Redmi, Note 2 Prime