scorecardresearch

108 MP कैमरा व 5200 mAh बैटरी वाला रेडमी का यह फोन जल्‍द भारत में होगा लॉन्‍च, जानिए कीमत

शाओमी कंपनी का रेडमी नोट सीरीज में REDMI Note 11 Pro Max 5G फोन 29 नवंबर को लॉन्‍च करने की बात कही जा रही है। इसे चीनी कंपनी के साइट पर लिस्‍ट किया गया है और इसके खासियत और कीमत के बारे में भी जानकारी दी गई है।

108 MP कैमरा व 5200 mAh बैटरी वाला रेडमी का यह फोन जल्‍द भारत में होगा लॉन्‍च, जानिए कीमत (Photo- Xiaomi)

चीनी कंपनी शाओमी भारत में एक जबदस्‍त कैमरा फोन लॉन्‍च करने वाली है। 108 एमपी कैमरा व दमदार बैटरी के साथ यह फोन नवंबर के अंत में लॉन्‍च कर दिया जाएगा। जिसकी कीमत भी आपके बजट के अनुसार ही होगी। अगर आप नवंबर के अंत में एक नया स्‍मार्टफोन 5G वेरियंट में लेना चाहते हैं तो आपको इस फोन के बारे में जरुर जानना चाहिए। इसमें केवल अच्‍छा कैमरा ही नहीं बल्कि हाई प्रोसेसर भी दिया जाता है। इसकी डिस्‍प्‍ले भी बड़ा और एचडी में दिया जाएगा। साथ ही इसमें कई नए फीचर्स जोड़े गए हैं।

शाओमी कंपनी का रेडमी नोट सीरीज में REDMI Note 11 Pro Max 5G फोन 29 नवंबर को लॉन्‍च करने की बात कही जा रही है। इसे चीनी कंपनी के साइट पर लिस्‍ट किया गया है और इसके खासियत और कीमत के बारे में भी जानकारी दी गई है। इन फोन में प्रकाश जैसे कुछ नए सेंसर भी जोड़े गए हैं।

खास स्पेसिफिकेशन
यह फोन पहले 6GB RAM व 128 GB स्‍टोरेज के साथ लाया जाएगा। इसमें प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778जी दिया जाएगा। इसके मेन कैमरे की बात करें तो यह 108 एमपी + 8 एमपी + 5 एमपी + 2 एमपी के साथ आता है जबकि सेल्‍फी कैमरा 32 एमपी दिया जाता है। इसकी बैटरी पावर 5200 एमएएच के साथ संचालित होगा। इसके साथ एक फास्‍ट चार्जिंग भी दिया जाता है। इसमें आपको 6.67 इंच का बड़ा डिस्‍प्‍ले दिया जाता है, जिसमें स्क्रीन रिजल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल हो सकता है। यह फोन एंडरॉयड वी11 द्वारा संचालित किया जाता है। डिसप्ले टाइप सुपर अमोल्ड दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: अब बिना किसी डॉक्‍यूमेंट दिए भी प्राप्‍त कर सकते हैं पैन कार्ड, जानिए पूरी प्रक्रिया

कितनी हो सकती है कीमत
REDMI Note 11 Pro Max 5G नोट सीरीज का अपडेट वर्जन है। इस फोन की कीमत भारत के मार्केट के हिसाब से ही रखा जाएगा। चीनी कंपनी के साइट पर दी गई जानकारी के अनुसार इस फोन की कीमत 19,999 रुपये होगी। इस फोन में कुछ और खास फीचर्स प्रकाश सेंसर, प्रोक्सिमिटी सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, कॉम्पास, जायरोस्कोप जोड़ा गया है, जो लोगों को एक नया एक्‍सप्रीएंस दे सकता है।

पढें फोन (Phonegadget News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.