ताज़ा खबर
 

टाटा के कस्टमर उसी सिम पर इस्तेमाल कर सकेंगे एयरटेल की सर्विस, यह है तरीका

टाटा के नंबर का एयरटेल में ट्रांजिशन के बाद अगर यूजर्स चाहें तो एयरटेल के ऑफर्स का फायदा उठाएं या जो अभी टाटा का प्लान चल रहा होगा, वही आगे भी चलता रहेगा, जब तक कि यूजर खुद उसे नहीं बदलेगा।
इस मर्जर को टेलिफोन रेग्युलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया और सेलुलर ऑपरेटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया से मंजूरी मिलनी बाकी है।

टाटा के यूजर्स अपनी सिम बिना बदले एयरटेल की सर्विसों का फायदा उठा सकते हैं। इसके लिए दोनों कंपनियों ने पार्टनर्शिप की है। टाटा टेलीसर्विसेज और एयरटेल के बीच इंट्रा सर्किल रोमिंग (आईसीआर) एग्रीमेंट हुआ है। इस व्यवस्था के तहत टाटा के यूजर्स, एयरटेल की सुविधाओं का फायदा उठा सकते हैं। फर्स्ट फेज में यह सुविधा यूपी वेस्ट, बिहार और वेस्ट बंगाल में लागू होगी। आने वाले कुछ दिनों में टाटा टेलीसर्विसेज के सभी यूजर्स एयरटेल की सर्विसों का फायदा उठा पाएंगे। सबसे खास बात की टाटा के यूजर्स को एयरटेल की सर्विस का फायदा उठाने के लिए अपनी सिम नहीं बदलनी पडे़गी। मतलब टाटा की सिम पर ही एयरेटल का नेटवर्क आने लगेगा और एयरटेल के ऑफर्स का भी फायदा उठाया जा सकेगा।

टाटा के नंबर का एयरटेल में ट्रांजिशन के बाद अगर यूजर्स चाहें तो एयरटेल के ऑफर्स का फायदा उठाएं या जो अभी टाटा का प्लान चल रहा होगा, वही आगे भी चलता रहेगा, जब तक कि यूजर खुद उसे नहीं बदलेगा। आपको बता दें कि हाल ही में टाटा टेलीसर्विसेज लिमिटेड और टाटा टेलीसर्विसेज महाराष्ट्र लिमिटेड ने अपने कंज्यूमर मोबाइल बिजनेस को एयरटेल में मर्ज करने की दोनों कंपनियों ने घोषणा की थी। इस मर्जर को टेलिफोन रेग्युलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया और सेलुलर ऑपरेटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया से मंजूरी मिलनी बाकी है।

टाटा टेलीसर्विसेज के कंज्यूमर बिजनेस के अध्यक्ष टी एंगलों ने कहा कि ‘हमने अपने मोबाइल ग्राहकों का आईसीआर व्यवस्था के तहत एयरटेल नेटवर्क में बदलाव शुरू करने का फैसला किया है। हम अपने ग्राहकों को किसी भी परेशानी के बिना अच्छी सर्विस देने का वादा करते हैं।’ भारती एयरटेल के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अजय पुरी ने कहा कि ‘हम टाटा मोबाइल नेटवर्क यूजर्स का भारत के सबसे बड़े नेटवर्क में स्वागत करते हैं। हम अपनी वर्ल्ड क्लास सर्विस के साथ उनकी सेवा करने के लिए उत्सुक हैं। टाटा टेलीसर्विसेज के यूजर्स को एयरटेल में आने पर कोई दिक्कत नहीं होगी। उनके प्लान और सिम कुछ नहीं बदलेगा।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.