ताज़ा खबर
 

सोनी ने लॉन्च किया 23MP कैमरा और ट्रिपल इमेज सेंसर वाला Xperia XZ, जानिए कीमत

यह दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है, जो 5-ऐक्सिस विडियो स्टेबलाइजेशन इस्तेमाल करता है। कंपनी का कहना है कि इससे विडियो में जर्क नहीं आते।

सोनी एक्सपीरिया XZ में 2.5डी कर्व्ड ग्लास और कॉर्निंग गौरिल्ला ग्लास 4 की प्रोटेक्शन के साथ 5.2 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है।

जापान की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सोनी ने भारत में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xperia XZ लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जिसके कैमरे में ट्रिपल इमेज सेंसिंग टेक्नॉलजी इस्तेमाल की गई है। इसमें दिए गए तीन सेंसर कलर सेंसिंग, डिस्टेंस सेंसिंग और इमेज और फोकस सेंसिंग का काम करेंगे। इसके अलावा यह दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है, जो 5-ऐक्सिस विडियो स्टेबलाइजेशन इस्तेमाल करता है। कंपनी का कहना है कि इससे विडियो में जर्क नहीं आते।

फीचर्स:
सोनी एक्सपीरिया XZ में 2.5डी कर्व्ड ग्लास और कॉर्निंग गौरिल्ला ग्लास 4 की प्रोटेक्शन के साथ 5.2 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। इसमें 2.15GHz स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर और 3 जीबी की रैम दी गई है। फोन में 64 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज है, जिसे 200 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो इसमें फ्रंट कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, जिसमें कंपनी दावा करती है कि मार्केट के किसी भी फोन से 2.6 गुना बड़ा लेंस है। एक्सपीरिया XZ में 23 मेगापिक्सल बैक कैमरा दिया गया है।

वोडॉफोन कस्टमर्स के लिए खुशखबरी; 1GB डाटा पैक की कीमत में मिलेगा 10 जीबी डाटा

Read Also: त्योहारी सेल में किस वेबसाइट पर मिलेगा क्या ऑफर, यहां जानिए

यह फोन एंड्रॉइड मार्शमैलो पर काम करता है और 2-3 महीने में यह लेटेस्ट एंड्रॉइड नूगा में अपग्रेड हो जाएगा। कनेक्टिविटी की बात करें तो यह 4G, VoLTE, ViLTE, VoWiFi, वाई-वाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और एनएफसी सपॉर्ट करता है। इसमें चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है। सोनी एक्सपीरिया XZ की कीमत 51,990 रुपए रखी गई है। 1 अक्टूबर से यह फोन सोनी सेंटर्स, कुछ रीटेल आउटलेट्स और ऐमजॉन इंडिया पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा। प्री-बुकिंग ऑफर में कंपनी स्मार्टबैंड टॉक SWR30 भी दे रही है, जिसकी कीमत 8,990 रुपए है। यह फॉरेस्ट ब्लू, मिनरल ब्लैक और प्लैटनिम कलर ऑप्शंस में उपलब्ध होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App