ताज़ा खबर
 

सैमसंग लाया नया On8 स्मार्टफोन, ले सकेंगे Jio और Vodafone दोनों के ऑफर्स का लाभ

इसमें असानी से जियो सिम काम कर पाएगा। इसके अलावा यूजर्स इस पर वोडाफोन के 1 जीबी कीमत में 10 जीबी डेटा ऑफर का भी लाभ ले सकेंगे।

गैलेक्सी On8 स्मार्टफोन के दोनों ही कैमरों के साथ एलईडी फ्लैश दी गई है। (Photo: Flipkart)

उम्मीद के मुताबिक सैमसंग ने नया गैलेक्सी On8 स्मार्टफोन भारत में पेश कर दिया है। यह गोल्ड, ब्लैक और व्हाइट तीन कलर्स में उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन की सेल फ्लिपकार्ट पर 2 अक्टूबर से शुरू होने वाली Big Billion Day सेल के तहत की जाएगी। स्मार्टफोन की सबसे खास बात इसकी 5.5 इंच की फुल-एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले है, जिसके बारे में लॉन्चिंग से पहले की कयास लगाए जाने लगे थे। फोन में मेटल बॉडी का इस्तेमाल किया गया है और कंपनी का कहना है कि इसमें डायमंड कट मेटल फ्रेम दिया है। सैमसंग के दूसरे मिड रेंज स्मार्टफोन्स की तरह इसमें भी अल्ट्रा डेटा सेविंग और S bike जैसे मोड दिए गए हैं।

मिलेगा इन ऑफर्स का लाभ:

फोन 4G VoLTE सपोर्ट करता है, इसका मतलब इसमें असानी से जियो सिम काम कर पाएगा। बता दें कि जियो 4जी सिम सिर्फ 4जी सपोर्ट करने वाले स्मार्टफोन में ही चलता है। जिसके साथ 31 दिसंबर तक के लिए अनलिमिटेड डेटा, कॉलिंग और अन्य सुविधाएं मुफ्त में दी जा रही हैं। इसके अलावा यूजर्स इस पर वोडाफोन के 1 जीबी कीमत में 10 जीबी डेटा ऑफर का भी लाभ ले सकेंगे।

सैमसंग इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट (मोबाइल बिजनेस) मनु शर्मा ने लॉन्चिंग के दौरान कहा, “गैलेक्सी On8 खास उन उपभोक्ताओं के लिए है जो स्टाइल, पोर्टबिलिटी और पावरफुल परफॉर्मेंस एक साथ चाहिए। यह स्मार्टफोन ना सिर्फ दिखने में स्टाइलिश है, बल्कि इसमें चमचमाती डिस्प्ले के साथ पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है। यह एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन सेल का हिस्सा होगा।” सैमसंग के इस स्मार्टफोन की कीमत 15900 रुपए रखी है।

Read Also: Canvas 5 Lite: माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया बजट स्मार्टफोन, उठा सकेंगे रिलायंस Jio का मजा

फीचर्स:

एंड्रॉइड 6.0 मार्शमैलो पर काम करने वाले गैलेक्सी ओन8 में 1.6GHz का ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 3 जीबी की रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएडी कार्ड की सहायता से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 4जी सपोर्ट करने वाले इस फोन में 13 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा दिया है। वहीं फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। दोनों ही कैमरों के साथ एलईडी फ्लैश दी गई है। इस डुअल सिम स्मार्टफोन में 3300 एमएएच की बैटरी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App