ताज़ा खबर
 

Samsung Happy Hour Sale: खास ऑफर्स के साथ सस्ते में मिलेंगे स्मार्टफोन

12 बजे से केवल ऑनलाइन पेमेंट करने वाले ही इन फोन्स को खरीद सकते हैं, कैश ऑन डिलीवरी के लिए 12.30 बजे से ऑर्डर लिए जाएंगे।

Samsung galaxy On5 Pro को इस स्मार्टफोन में 5 इंच की डिस्प्ले दी गई है।

अमेजन पर आज (9 जनवरी) 12 बजे से हैप्पी आवर्स सेल शुरू होने वाली है। यह सेल दोपहर 2 बजे तक चलेगी। इस सेल में सैंमसंग के सस्ते स्मार्टफोन पर अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इसके साथ जियो यूजर्स को 90GB तक डेटा फ्री मिलेगा।सेल में Samsung Galaxy On5 Pro पर 990 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। इसे 7,000 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा Samsung Galaxy On7 Pro पर 2,000 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। इस फोन को 7,490 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसकी सेल अमेजन पर 12 बजे शुरू होगी। 12 बजे से केवल ऑनलाइन पेमेंट करने वाले ही इन फोन्स को खरीद सकते हैं, कैश ऑन डिलीवरी के लिए 12.30 बजे से ऑर्डर लिए जाएंगे। इन फोन्स के साथ जियो यूजर्स को 90GB तक फ्री डेटा मिलेगा। फ्री डेटा एक्स्ट्रा डेटा के रूप में मिलेगा। फोन लेने के बाद जियो यूजर अगर 309 रुपए का रिचार्ज कराता है तो उसे 10GB एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा। वहीं अगर 509 रुपए का रिचार्ज कराता है तो यूजर को 15GB एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा। एक्स्ट्रा डेटा 6 रिचार्ज पर मिलेगा।

Samsung galaxy On5 Pro फीचर्स: इस स्मार्टफोन में 5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसमें 1.3 गीगाहर्ड्ज का एक्सीनॉक्स क्वाडकोर प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 2GB की रैम दी गई है। फोन में 16GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Samsung galaxy On7 Pro फीचर्स: इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसमें 1.2 गीगाहर्ड्ज का क्वालकॉम स्नैपड्रेगन क्वाडकोर प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 2GB की रैम दी गई है। फोन में 16GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App