ताज़ा खबर
 

सैमसंग ने 12000 रुपये घटाए अपने इस स्मार्टफोन के दाम! जानें फीचर्स

Samsung Galaxy S8 plus price in India: सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। यह एक डुअल सिम फोन है। इसमें हाइब्रिड सिम स्लॉट दिया गया है। मतलब दोनों सिम और माइक्रोएसडी कार्ड को एक साथ नहीं लगाया जा सकता है।

Samsung, Samsung price, Galaxy S8 plus, Galaxy S8+ price, Galaxy S8+ buy online, Galaxy S8+ offer, Samsung Galaxy S8+, Samsung Galaxy S8, Samsung Galaxy, Infinity display, Android, Exynos, 4G, Bixby, Galaxy S8 price, Galaxy S8 buy online, Galaxy S8 offer, Samsung Galaxy S8,गैलेक्सी S8 प्लस में एक्सिनॉस 8895 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।

Samsung ने इसी महीने भारत में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy S8+ भारत में लॉन्च किया था। इसके लॉन्च होने के बाद कंपनी ने अपने महंगे स्मार्टफोन्स की कीमत में कमी कर दी है। अब कंपनी ने अपने Samsung Galaxy S8+  की कीमत में कटौती कर दी है। इसकी जानकारी महेश टेलिकॉम ने ट्वीट करके दी है। इस स्मार्टफोन की कीमत में 12,000 रुपए की कटौती की गई है। इस स्मार्टफोन को अब महेश टेलिकॉम से 39,990 रुपए में खरीदा जा सकता है। हालांकि अभी यह स्मार्टफोन www.flipkart.com और सैमसंग ऑनलाइन स्टोर पर इसे 51,990 रुपए में दिया जा रहा है। हालांकि इस पर HDFC बैंक के डेबिट क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 4,000 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है।

Samsung Galaxy S8 Plus फीचर्स: फीचर्स की बात करें तो रैम और इंटरनल मैमोरी के आधार पर इसके दो मॉडल हैं। एक मॉडल में 6 GB की रैम के साथ 128GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। वहीं दूसरे मॉडल में 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। इन दोनों की ही इंटरनल मैमोरी को 256 GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 6.2 इंच की क्यूएचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है।

गैलेक्सी S8 प्लस में एक्सिनॉस 8895 प्रोसेसर दिया गया है। कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। यह एक डुअल सिम फोन है। इसमें हाइब्रिड सिम स्लॉट दिया गया है। मतलब दोनों सिम और माइक्रोएसडी कार्ड को एक साथ नहीं लगाया जा सकता है। एक बार में एक सिम और एक माइक्रोएसडी कार्ड या दोनों सिम ही लगाई जा सकती है। पावर बैकअप के लिए फोन में 3,500mAH की बैटरी दी गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Nokia 6.1 Sale: नोकिया 6.1 की भारत में पहली सेल, कैशबैक, बायबैक गारंटी के अलावा मिलेंगे ये ऑफर
2 Redmi 5A sale की सेल, 200 रुपए महीने की किस्त पर खरीदने के अलावा मिलेंगे ये भी ऑफर
3 Jio Phone 2 Sale: जियो फोन 2 की सेल, ये है खरीदने का आसान तरीका
ये पढ़ा क्या...
X