ताज़ा खबर
 

Samsung Galaxy On8 (2018) की भारत में आज पहली सेल, यहां से खरीदने पर मिलेंगे ऑफर

Samsung Galaxy On8 (2018) price in india: इसका डुअल रियर कैमरा सेटअप आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस के साथ आ रहा है। रियर कैमरे में सैमसंग का लाइव फोकस फीचर दिया गया है। इस फीचर की मदद से यूजर बैकग्राउंड को ब्लर कर सकता है।

इस डुअल रियर कैमरे में एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का है और एक कैमरा 5 मेगापिक्सल का है।

Samsung Galaxy On8 (2018) की आज पहली सेल है। इसकी सेल आज (6 अगस्त)  www.flipkart.com और सैमसंग की आधिकारि वेबसाइट https://shop.samsung.com/in पर 12 बजे होगी। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने हाल ही में भारत में लॉन्च किया था। ऑफर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन के साथ पहली सेल में 1,000 रुपए का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को नो कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इसके साथ जियो यूजर्स को 2,750 रुपए का कैशबैक भी दिया जाएगा। साथ ही डबल डेटा ऑफर भी दिया जाएगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को www.flipkar.com से एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 400 रुपए का कैशबैक अलग से दिया जाएगा।

Samsung Galaxy On8 (2018) फीचर्स: Samsung Galaxy On8 (2018) में 6 इंच की सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले दी गई है। यह सैमसंग की अपनी इनफिनिटी डिस्प्ले के साथ आने वाला गैलेक्सी ऑन सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 है। इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 64GB की है। इसकी इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इस डुअल रियर कैमरे में एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का है और एक कैमरा 5 मेगापिक्सल का है।

इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसका डुअल रियर कैमरा सेटअप आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस के साथ आ रहा है। रियर कैमरे में सैमसंग का लाइव फोकस फीचर दिया गया है। इस फीचर की मदद से यूजर बैकग्राउंड को ब्लर कर सकता है। कैमरे में बैकग्राउंड ब्लर शेप, पोर्ट्रेट डॉली और प्रोट्रेट बैकड्रॉप जैसे फीचर दिए गए हैं। इस फोन में सैमसंग मॉल और चैट ओवर वीडियो जैसे फीचर भी दिए गए हैं। सैमसंग का यह डुअल सिम स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर चलेगा। इसके ऊपर कंपनी की अपनी सैमसंग एक्सपीरियंस स्किन है। फोन को पावर बैकअप देने के लिए 3,500 mAH की बैटरी दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App