ताज़ा खबर
 

Samsung Galaxy J4+, Galaxy J6+ भारत में लॉन्च, सस्ते में मिलेंगे ये फीचर्स

Samsung Galaxy J4+, Samsung Galaxy J6+ Price in india: दोनों ही स्मार्टफोन में 3,300mAH की बैटरी दी गई है और दोनों ही फोन गूगल के एंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर काम करते हैं।

25 सितंबर से सैमसंग के ये स्मार्टफोन Amazon, Flipkart, सैमसंग ऑनलाइन स्टोर के अलावा Samsung के रिटेल स्टोर पर भी मिलेंगे।

Samsung ने भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए हैं। यह स्मार्टफोन Samsung Galaxy J4+, Samsung Galaxy J6+ हैं। दोनों ही स्मार्टफोन में फुल विजन वाली बड़ी डिस्प्ले दी गई है। Samsung के इन दोनों ही स्मार्टफोन में 6 इंच की बड़ी एचडी+ इनफिनिटी डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 है। इन स्मार्टफोन्स को ब्लू, ब्लैक और लाल रंग में लॉन्च किया गया है। 25 सितंबर से सैमसंग के ये स्मार्टफोन Amazon, Flipkart, सैमसंग ऑनलाइन स्टोर के अलावा Samsung के रिटेल स्टोर पर भी मिलेंगे। लॉन्च ऑफर के तहत कंपनी ने वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर की कीमत में कटौती की है, अब यह ऑफर 990 रुपये में 11 नवंबर तक उपलब्ध होगा।

Samsung Galaxy J4+ फीचर्स: गैलेक्सी J4 प्लस एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करता है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए 1.4 गीगाहर्ड्ज का क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन को स्पीड देने के लिए इसमें 2GB की रैम दी गई है। इसमें 32 GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए Galaxy J4+ के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए 3,300mAH की बैटरी दी गई है।

Samsung Galaxy J6+ फीचर्स: इसमें 6 इंच का एचडी+ (720×1480 पिक्सल) इनफिनिटी डिस्प्ले मिलेगी। फोन में 1.4 गीगाहर्ड्ज का क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 4GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 64GB की है। फोटोग्राफी के लिए Galaxy J6+ में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए  8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 3,300 MAh की बैटरी दी गई है। इसमें सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो दोनों ही स्मार्टफोन में 4G वोल्ट, सिंगल-बैंड वाईफाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ वर्जन 4.2, जीपीएस, ग्लोनास, एनएफसी और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है। फोन में एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर भी दिए गए  हैं। Samsung Galaxy J4+ की भारत में कीमत 10,990 रुपये है। Samsung Galaxy J6+ की भारत में कीमत 15,990 रुपये है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App