ताज़ा खबर
 

सैमसंग भारत में इस महीने ला रहा 6 GB रैम वाला Galaxy C9 Pro, फ्रंट और रियर में 16 MP कैमरे के साथ मिलेगा 64 जीबी स्टोरेज

मेटल बॉडी वाले सैमसंग Galaxy C9 Pro में फ्रंट में फिंगर प्रिंट स्कैनर दिया है और चार्जिंग और डेटा सिंक्रनाइज़ के लिए यूएसबी टाइप-सी दिया गया है। बैटरी बैकअप के लिहाज से फोन को दमदार माना जा रहा है।

Samsung Galaxy C9 Pro, Samsung, Samsung Galaxy, Galaxy C9 Pro, Samsung Galaxy A9 Proभारत में लॉन्च होगा Samsung Galaxy C9 Pro स्मार्टफोन। (Photo Source: Samsung China)

दुनिया की जाने मानी स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Galaxy C9 Pro भारतीय बाजार में पेश करना वाला है। सैमसंग का यह मिड रेंज फोन अक्टूबर महीने में चीन में लॉन्च किया गया था। चीन में सैमसंग के इस फोन की कीमत 3,199 युआन (भारतीय करेंसी में करीब 31,700 रुपए) रखी गई थी। भारत में इस फोन की कीमत कुछ अधिक होने की उम्मीद जताई जा रही है। इस स्मार्टफोन की कीमत 32,490 रुपए होगी। फोन के हार्डवेयर फीचर्स की बात करें तो यह सैमसंग के किसी हाई एंड फोन जैसे लगता है। हालांकि कंपनी की ओर से भारत में इसकी कीमत को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है।

स्पेसिफिकेसन के लिहाज से Galaxy C9 Pro फोन में 6 इंच की 1080p अमोल्ड डिस्प्ले और क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी की रैम दी गई है। फोन में 64 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे मेमोरी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। सैमसंग का यह डुअल सिम फोन एंड्रॉयड मार्शमेलौ बेस्ड टचविज़ यूआई पर चलता है। कैमरा फीचर्स की बात करें तो फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है। फोन 4जी सपोर्ट करता है।

मेटल बॉडी वाले सैमसंग Galaxy C9 Pro में फ्रंट में फिंगर प्रिंट स्कैनर दिया है और चार्जिंग और डेटा सिंक्रनाइज़ के लिए यूएसबी टाइप-सी दिया गया है। बैटरी बैकअप के लिहाज से फोन को दमदार माना जा रहा है। फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है।

Galaxy C9 Pro को गैलेक्सी ए9 Pro का एक्सटेंशन माना जा रहा है जो कि A9 का अपग्रेडेड वर्जन था। Galaxy A9 Pro में 16 मेगापिक्सल का कैमरा ऑपटिकल इमेज स्टेबेलाइजेशन के साथ, 5000 mAh की बैटरी, 6 इंच की सुपर अमोल्ड डिस्प्ले विद गोरिल्ला ग्लास 4 जैसे फीचर्स दिए गए हैं। हालांकि सैमसंग का यह फोन 4GB रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इंटरनल स्टोरेज को मेमोरी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फोन पर बात करने में सबसे आगे हैं जम्‍मू-कश्‍मीर के लोग, एसमएस भेजने में पंजाब नंबर 1
2 जल्द Moto G5 और Moto G5 Plus से उठेगा पर्दा, 4GB रैम और 16 MP कैमरे समेत इन स्पेसिफिकेशंस से लैस
3 2017 में बड़े धमाके की तैयारी में सैमसंग, ला रहा है 7 इंच की डिस्प्ले से लैस फोल्ड होने वाला स्मार्टफोन
IPL 2020 LIVE
X