ताज़ा खबर
 

पहली बार 6 जीबी रैम के साथ सैमसंग ने लॉन्च किया स्मार्टफोन, इसमें है 4000 mAh बैटरी और 64GB इंटरनल, जानिए कीमत

फोन में 4000 mAh की दमदार बैटरी और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है

सैमसंग गैलेक्सी C9 प्रो में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट और 16 मेगापिक्सल का ही रियर कैमरा दिया गया है।

सैमसंग इंडिया ने भारत में नया स्मार्टफोन Galaxy C9 Pro लॉन्च किया है। यह 6 जीबी रैम के साथ आने वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन है। ग्राहक इस डिवाइस की चुने हुए स्टोरों और ऑनलाइन प्लेटफार्म पर 27 जनवरी से प्रीबुकिंग कर सकते हैं। प्रीबुकिंग के साथ कंपनी 12 महीनों के अंदर एक बार के लिए मुफ्त स्क्रीन बदलने का ऑफर दे रही है। सैमसंग गैलेक्सी सी9 दो रंगों- ब्लैक और गोल्ड में उपलब्ध होगा। यह फरवरी के में सभी ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स के पास उपलब्ध होगा। कंपनी ने इस फोन की कीमत 36,900 रुपए रखी है।

फीचर्स: गैलेक्सी सी9 प्रो स्मार्टफोन में 6 इंच की फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जो यूजर्स को 1080 पिक्सल रिजोल्यूशन के साथ बेहतर मल्टीमीडिया अनुभव देती है। साथ ही यह फोन 4000 mAh की बैटरी के साथ पॉवरहाउस परफॉर्मेंस देता है। फोन में क्वालकैम स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट और रियर कैमरा है जिसके लेंस का अपरचर एफ1.9 है। डुअल डोन एलईडी फ्लैश के साथ आने वाला रियर कैमरा कम रोशनी में भी बेहतरीन तस्वीरें खींचने में सक्षम है। सैमसंग गैलेक्सी सी9 प्रो कंपनी का पहला फोन है जिसमें 6 जीबी रैम लगा है। बता दें कि फोन अक्टूबर 2016 में चीन में लॉन्च हुआ था।

सैमसंग इंडिया के उपमहाप्रबंधक (मोबाइल कारोबार) आदित्य बब्बर ने बताया, “भारत स्मार्टफोन के सबसे तेजी से बढ़ते बाजारों में से एक है। ग्राहकों का चलन इस तरफ इशारा करता है कि ज्यादा से ज्यादा लोग अब बड़ी स्क्रीन वाले स्मार्टफोन पसंद कर रहे हैं। इसलिए हमने गैलेक्सी सी9 प्रो उतारा है। हम अपने ग्राहको को सबसे अच्छी सुविधाओं और प्रौद्योगिकी वाले उत्पाद मुहैया कराने की प्रतिबद्धता को जारी रखेंगे।”

Micromax लाई खास वीडियो कॉलिंग के लिए दो किफायती स्मार्टफोन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App