ताज़ा खबर
 

Samsung Galaxy A8 Plus की फोटो लीक, डुअल सेल्फी कैमरा के अलावा ये हो सकते हैं फीचर्स

Samsung Galaxy A8 Plus: सैमसंग का आने वाला ये स्मार्टफोन 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल मैमोरी के साथ आ सकता है।

Samsung Galaxy A8 Plus: फोन में 5.7 इंच की डिस्प्ले मिल सकती है। डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन 1080X1920 पिक्सल का हो सकता है। (सांकेतिक फोटो)

स्मार्टफोन बनाने वाली दिग्गज कंपनी सैमसंग के Samsung Galaxy A8 Plus की तस्वीरें और जानकारी लीक हो गई हैं। इस फोन की जानकारी पहली बार लीक हुई है। इसकी जानकारी एक वीबो यूजर ने सोशल मीडिया में साझा की है। यह फोन बड़ी डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इसमें बहुत ही पतले बेजल मिल सकते हैं। सबसे खास बात ये है कि सैमसंग के किसी स्मार्टफोन में पहली बार डुअल सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन की दो फोटो सामने आई हैं। इस फोन की डिस्प्ले हाल ही में आए सैमसंग गैलेक्सी S8 और नोट 8 से अलग होगी। इस फोन में 16 मेगापिक्सल के दो फ्रंट कैमरे मिल सकते हैं।

फोन को पावर देने के लिए इसमें एक्सीनॉक्स 7885 ऑक्टाकोर प्रोसेसर मिल सकता है। फोन की स्पीड अच्छी रहे इसके लिए इसमें 4GB की रैम मिल सकती है। वहीं अगर इंटरनल मैमोरी की बात करें तो यह 32GB की इंटरनल मैमोरी के साथ आ सकता है। इसकी इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 256GB तक बढ़ाने का ऑप्शन भी मिल सकता है। यह फोन गूगल के एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.1.2 पर काम करेगा। फोन में 5.7 इंच की डिस्प्ले मिल सकती है। डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन 1080X1920 पिक्सल का हो सकता है। खबरों की मानें तो सैमसंग जीरो बेजल डिस्प्ले पर काम कर रही है। जीरो बेजल का मतलब होगा कि फोन की डिस्प्ले के चारो तरफ कुछ नहीं होगा सिर्फ डिस्प्ले होगी।

samsung galaxy a8 plus samsung galaxy a8 plus की यही दोनों फोटो सोशल मीडिया में सामने आई हैं।

आपको बता दें कि कंपनी ने अपना नोट 8 स्मार्टफोन लॉन्च किया था जिसमें बहुत ही पतले बेजल दिए गए हैं। सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 में QHD+ रिजॉल्यूशन के साथ 6.3-इंच की सुपर एमोलिड डिसप्ले दी गई है। यह स्मार्टफोन एक्सीनॉक्स 8895 ऑक्टाकोर प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 6GB रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी दी गई है, माइक्रोएसडी कार्ड से इंटरनल मैमोरी को 2,048GB तक का बढ़ाया जा सकता है। सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 के साथ बंडल में S Pen भी दिया गया है। यह फोन एंड्रायड 7.1.1 नूगा पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इनमें एक 12-मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा है जो एफ/1.7 अपर्चर और OIS सपोर्ट के साथ मौजूद है, जबकि दूसरा 12-मेगापिक्सल का एक टेलीफोटो लेंस है जिसमें एफ/2.4 अपर्चर और OIS दिए गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App