ताज़ा खबर
 

Samsung Galaxy A20 की भारत में पहली सेल, Redmi Note 7 को देगा टक्कर

इसमें 6.4 इंच सुपर AMOLED इंफिनिटी V डिस्प्ले दी गई है। फोन को पावर देने के लिए इस स्मार्टफोन में Exynos 7884 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है।

Samsung ने हाल ही में अपनी A सीरिज का नया स्मार्टफोन Samsung A20 लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की भारत में आज पहली सेल है। आपको बता दें कंपनी की ए सीरिज के दूसरे स्मार्टफोन पहले से ही मार्केट में पहले से ही मौजूद हैं। यह Galaxy A10, Galaxy A30 और Galaxy A50 हैं। सैमसंग गैलेक्सी A20 स्मार्टफोन की भारत में कीमत 12,490 रुपये है। यह स्मार्टफोन केवल 3GB रैम और 32GB इंटरनल मैमोरी के ऑप्शन में आया है। गैलेक्सी A20 ब्लैक, ब्लू और रेड कलर में उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन को सैमसंग ई-स्टोर, सैमसंग ओपेरा हाउस, ऑनलाइन वेबसाइट और देश भर के रीटेल स्टोर्स में खरीदा जा सकता है।

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच सुपर AMOLED इंफिनिटी V डिस्प्ले दी गई है। फोन को पावर देने के लिए इस स्मार्टफोन में Exynos 7884 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन की इंटरनल मैमोरी 32GB की है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 512GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। वहीं इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 4,000mAH की बैटरी दी गई है। फोन फास्ट चार्जिग सपोर्ट के साथ आता है इसमें 15वॉट का चार्ज दिया गया है। फोन में सिक्योरिटी का भी ख्याल रखा गया है। फोन के रियर पैनल पर फिंगर प्रिंट स्कैनर दिया गया है।

भारत में रेडमी नोट 7 की शुरुआती कीमत 9,999 रुपये है। यह कीमत 3GB रैम और 32GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की है। इसके 4GB रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है। रेडमी नोट 7 में कंपनी ने 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है। ये स्मार्टफोन डॉट नॉच (वाटर ड्रॉप नॉच) के साथ आता है। फोन में 12 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है। जबकि फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का एआई कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर पर काम करता है। ये फोन 4000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है, जो क्विक चार्ज 4 सपोर्ट करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App