ताज़ा खबर
 

Xiaomi Redmi 5A हुआ आउट ऑफ स्टॉक, जानिए कब है अगली सेल

Xiaomi Redmi Mi 5A Sale Flipkart: Redmi 5A में जियो का सिम इस्तेमाल करने पर मात्र 199 रुपए महीने में अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा अनलिमिटेड डेटा भी मिलेगा।

Xiaomi Redmi 5A Sale: इसमें 16GB और 32GB की इंटरनल मैमोरी के दो ऑप्शन दिए गए हैं।

Xiaomi Redmi 5A को 7 दिसंबर को भारत में पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया गया था। कंपनी ने इसे ‘देश का स्मार्टफोन’ टैगलाइन दी है। यह फोन आउट ऑफ स्टॉक हो चुका है। कंपनी ने इसे www.flipkart.com और mi.com पर सेल किया था। अब इस स्मार्टफोन की अगली सेल की तारीख की घोषणा कर दी गई है। यह फोन 14 दिसंबर को एक बार फिर www.flipkart.com और mi.com पर सेल किया जाएगा। कंपनी ने इसके 2 मॉडल लॉन्च किए हैं। इसके 16GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 4,999 रुपए है। वहीं 32GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपए है।

इस फोन में जियो का सिम इस्तेमाल करने पर मात्र 199 रुपए महीने में अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा अनलिमिटेड डेटा भी मिलेगा। इसमें एक शर्त होगी कि रोजाना हाई स्पीड का केवल 1GB डेटा ही मिलेगा। 12 महीने खत्म होने पर 100 रुपए के 10 वाउचर यूजर के मायजियो ऐप अकाउंट में क्रेडिट कर दिए जाएंगे। एक बार में सिर्फ एक ही वाउचर को रिडीम किया जा सकता है। 30 नवंबर 2019 से पहले मायजियो ऐप के जरिए, 309 रुपए और इससे ज्यादा वाले पैक या फिर 201 और ज्यादा के एड-ऑन पर ही यह काम करेगा। मतलब इन वाउचर्स को कैश नहीं किया जा सकता है।

Redmi 5A फीचर्स: Redmi 5A के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। फोन को पावर देने के लिए 1.4 गीगाहर्ड्ज का 425 क्वालकॉम स्नैपड्रेगन प्रोसेसर दिया गया है। फोन की स्पीड अच्छी रहे इसके लिए इसमें 2GB और 3GB की रैम का विकल्प दिया गया है। इसमें 16GB  और 32GB की इंटरनल मैमोरी के दो विकल्प दिए गए हैं। फोटोग्राफी की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 3000mAH की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि बैटरी 8 दिन तक स्टैंडबाय टाइम और 7 घंटे तक वीडियो प्लेबैक टाइम देगी। स्मार्टफोन को डार्क ग्रे, गोल्ड और रोज गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App