ताज़ा खबर
 

Ringing Bells Freedom 251: इस तरह ले पाएंगे सनी लियोनी के साथ सेल्फी

सेल्फी इवेंट 8 नवंबर को देहरादून और मेरठ में होगा। वहीं कानपुर और आगरा में इसे 9 नवंबर को कराया जाएगा।
कंपनी अपने ग्राहकों के लिए इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के साथ सेल्फी का एक मौका लेकर आई है।

दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी रिंगिंग बेल्स अपने ऑफर के लिए काफी चर्चाओं में रहती है। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के साथ सेल्फी का एक मौका लेकर आई है। इसके पीछे कंपनी का मकसद अपने लॉयल्टी कार्ड को प्रमोट करना है। रिंगिंग बेल्स के बयान के मुताबिक, “हमने पिछले महीने एक लॉयल्टी कार्ड प्रोग्राम शुरू किया था, जिसको लेकर ग्राहकों की ओर से हमें काफी उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली। इसके बदले हमने अपने ग्राहकों को स्पेशल फील कराने के लिए इस कॉन्टेस्ट की शुरुआत की है।”

रिपोर्ट के मुताबिक, “लॉयल्टी कार्ड के मेंबर्स को सनी लियोनी के इंवेंट में मुफ्त में एंट्री मिलेगी और हर शहर के 10 लकी मेंबर्स को सनी के साथ सेल्फी लेने का मौका मिलेगा।” इसके मुताबिक सेल्फी इवेंट 8 नवंबर को देहरादून और मेरठ में होगा। वहीं कानपुर और आगरा में इसे 9 नवंबर को कराया जाएगा। बता दें कि कंपनी ने पिछले महीने अपनी पहली वर्षगांठ के अवसर पर एक लॉयल्टी प्रोग्राम शुरू किया था, जिसके तहत सिल्वर, गोल्ड और प्लैटिनम कार्ड्स जारी किए गए थे।

लॉयल्टी कार्ड्स की कीमत-

रिगिंग बेल्स के सिल्वर कार्ड की कीमत 500 रुपए, गोल्ड की कीमत 1000 रुपए और प्लैटिनम कार्ड की कीमत 2000 रुपए थी। कंपनी के मुताबिक सिल्वर कार्ड के साथ 1 फ्रीडम 251 मोबाइल और कंपनी के किसी भी प्रोडक्ट को खरीदने पर 5 फीसदी डिस्काउंट मिलेगा, वहीं गोल्ड कार्ड के साथ 10 फीसदी डिस्काउंट मिलेगा। बात करें प्लैटिनम कार्ड की तो साथ 2 फ्रीडम 251 मोबाइल और कंपनी के प्रोडक्ट पर 15 फीसदी डिस्काउंट मिलेगा। यह सभी कार्ड एक साल के लिए वैलिड होंगे।

Read Also: खतरे में Yahoo यूजर्स की सिक्युरिटी, 50 करोड़ एकाउंट हुए हैक, Email, फोन नं. सहित कई जानकारियां चोरी

इस तरह बनें लॉयल्टी कार्ड्स के मेंबर और पाएं सेल्फी का मौका-

लॉयल्टी कार्ड्स की मेंबरशिप पाने के लिए आपको रिंगिंग बेल्स की वेबसाइट पर जाना होगा। इसके लिए आप इस लिंक पर भी क्लिक कर सकते हैं।
यहां आपको दिया गया फॉर्म भरना होगा, जिसमें नाम, नंबर, एड्रेस जैसी जानकारी देते हुए सब्मिट करना होगा। कार्ड के लिए पेमेंट कैश ऑन डिलिवरी सुविधा के साथ उपलब्ध है। कार्ड दिए गए पते पर पहुंचने के बाद ही पैसे लिए जाएंगे। हालांकि 50 रुपए अतिरिक्त चार्ज भी लगेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.