ताज़ा खबर
 

3500 से भी कम कीमत में रिलायंस लाया नया 4G स्मार्टफोन Lyf Flame 7S

यह फोन Volte सपोर्ट के साथ आता है, इसका सीधा मतलब है कि फोन खरीदकर रिलायंस जियो के अनलिमिटेड ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।
इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 5 एमपी का फिक्स्ड फोकस रियर कैमरा है।

रिलायंस डिजिटल ने अपने Lyf सीरीज के स्मार्टफोन की लिस्ट को बढ़ाते हुए एक और नया फोन लॉन्च किया है। 4G सपोर्ट करने वाला नया Lyf Flame 7S स्मार्टफोन 10 स्थानीय भाषाओं को भी सपोर्ट करता है। कंपनी ने इस फोन की कीमत 3499 रुपए रखी है, जो सभी रिलायंस डिजिटल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा। यह फोन Volte सपोर्ट के साथ आता है, इसका सीधा मतलब है कि  फोन खरीदकर रिलायंस जियो के अनलिमिटेड ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। फीचर्स की बात करें तो लाइफ फ्लेम 7एस स्मार्टफोन 4 इंच डिस्प्ले के साथ आता है, जिसका रिजोल्यूशन 480 x 800 पिक्सल्स है। ऊपर से असाही ड्रैगनट्रेल ग्लास भी दिया गया है। फोन में 1.5GHz का क्वॉड-कोर प्रोसेसर और 1 जीबी की रैम दी गई है। स्मार्टफोन में इंटरनल स्टोरेज 8 जीबी की है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरे की बात करें तो इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 5 एमपी का फिक्स्ड फोकस रियर कैमरा है। जिसमें 60 फ्रेम प्रति सेकेंड के हिसाब से एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है। इसके अलावा कैमरे में इसमें स्लो मोशन, स्माइल शटर, एचडीआर, पैनारोमा, फेस डिटेक्शन, व्हाइट बैलेंस, ISO एडजस्टमेंट और एंटी बैंडिंग जैसे फीचर्स हैं। फ्रंट के लिए 4X डिजिटल जूम के साथ 0.3 मेगापिक्सल का वीजीए कैमरा दिया गया है।

Read Also: Vivo लाया नया 4जी स्मार्टफोन, ले सकते हैं Airtel, Voda और जीयो के ऑफर का मजा

 

 

लाइफ फ्लेम 4 एंड्रॉइड 5.1 लॉलिपॉप पर काम करता है, जो डुअल सिम स्मार्टफोन है। डुअल सिम स्मार्टफोन में एक रेग्युलर सिम कार्ड पड़ता है और दूसरा माइक्रो-सिम कार्ड। फोन में 1800 एमएएच की बैटरी है, कंपनी का दावा है कि यह 4जी पर 6 घंटे तक का टॉकटाइम और 400 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, वाई-फाई ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी फीचर्स है। यह फोन ब्लैक और रेड कलर वैरिएंट में उपलब्ध होगा, जिसके साथ एक साल तक की मैन्यूफैक्चरिंग वॉरंटी मिलेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.