ताज़ा खबर
 

अब इस स्मार्टफोन के यूजर्स भी ले सकेंगे रिलायंस जियो सिम का मजा

वेलकम ऑफर में जियो ग्राहकों को मुफ्त में अनलिमिटेड एचडी वॉयस और वीडियो कॉलिंग, अनलिमिटेड 4G डेटा, मैसेजिंग और जियो एप्स की फ्री सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।
फोन में 5.5 इंच की फुल एचडी सुपर एमोलेड स्‍क्रीन लगी हुई है

रिलायंस जियो के 5 सितंबर से शुरू हुए वेलकम ऑफर के बाद लगभग सभी स्मार्टफोन उपभोक्ताओं के बीच काफी उत्साह है। यूं तो अधिकतर 4जी स्मार्टफोन पर रिलायंस जियो 4जी सिम काम कर रहा है, लेकिन अभी भी कुछ कंपनियां इस ऑफर से वंचित हैं। ऐसे में जियो वेलकम ऑफर (Jio Welcome Offer) के लिए रिलायंस जियो और स्मार्टफोन मेकर कंपनी Smartron के बीच करार हुआ है। इस तरह अब स्मार्ट्रोन कंपनी के tphone स्मार्टफोन पर भी वेल्कम ऑफर का लाभ लिया जा सकता है।

क्या है जियो वेलकम ऑफर :

जियो वेलकम ऑफर’ सबके लिए बिल्कुल मुफ्त है। इसकी अवधि पांच सितंबर से 31 दिसंबर 2016 तक है। जिसमें जियो के कस्टमर्स को मुफ्त में अनलिमिटेड एचडी वॉयस और वीडियो कॉलिंग, अनलिमिटेड 4G डेटा, मैसेजिंग और जियो एप्स की फ्री सब्सक्रिप्शन दी जाएगी। जियो ऐप्स के जरिए आप लाइव टीवी, ऑनलाइन म्यूजिक, जियो क्लाउड जैसी सुविधाओं का लाभ ले सकेंगे।

वीडियो मे देखिए, जियो सिम खरीदने का ये है तरीका

स्मार्ट्रोन tphone के फीचर्स:

फोन में 5.5 इंच की फुल एचडी सुपर एमोलेड स्‍क्रीन लगी हुई है साथ में कार्निंग गोरिल्‍ला ग्‍लास 3 प्रोटेक्‍शन दी गई है। एंड्राइड मार्शमैलो 6.0.1 ओपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाले इस फोन में 64 जीबी की इंटरनल मैमोरी है जिसे 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। यह डुअल सिम स्मार्टफोन है, जिसमें 4 जीबी की रैम है। फोन का रियर कैमरा 13 मेगापिक्‍सल का है जबकि इसमें 4 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Read Also: Jio के बाद Rcom भी लाई वेल्कम ऑफर, 50 रुपए से भी कम में मिल रहा 1 जीबी डेटा

ऐसे खरीदें जियो सिम:

सिम खरीदने के लिए आपको अपने आधार कार्ड और पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ लेकर जाएं। ध्यान रहे जो पार्सपोर्ट साइज फोटो आप लेकर जा रहे हैं वह 3 महीने के अंदर का ही हो, पुराना फोटो देख स्टोर कर्मचारी सिम देने से मना कर सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.