ताज़ा खबर
 

Redmi के इन स्मार्टफोन्स के साथ रिलायंस जियो दे रहा 30GB डेटा फ्री

जब यूजर 309 रुपये का जियो का रिचार्ज कराएगा तो 48 घंटे के अंदर-अंदर 5GB 4G डेटा अपने आप यूजर के अकाउंट नें क्रेडिट कर दिया जाएगा।
इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए रिलायंस जियो का प्राइम मेंबर होना जरूरी है।

रेडमी स्मार्टफोन यूजर्स को रिलायंस जियो 30GB तक 4G डेटा फ्री देगी। यह डेटा शियोमी रेडमी के जिन स्मार्टफोन्स पर दिया जाएगा उनमें Redmi 2, Redmi 2 Prime, Redmi Note 4G, Redmi Note 4G Prime, Mi 4i, Redmi Note 3, Mi 5, Mi Max, Mi Max Prime, Redmi 3s, Redmi 3s Plus, Redmi 3s Prime, Redmi Note 4, Redmi 4A, और  Redmi 4 शामिल हैं। कंपनी ने इसके लिए शर्त रखी है कि इस ऑफर का फायदा रिलायंस जियो के सिर्फ वही यूजर उठा सकते हैं जिन्होंने 16 जून या उसके बाद रिलायंस जियो का नया नंबर एक्टिवेट किया हो। इस ऑफर की शर्त पूरी करने वाले यूजर्स को 309 रुपये के रिचार्ज पर हर महीने 5GB डेटा एक्स्ट्रा मिलेगा। यह एक्स्ट्रा डेटा केवल छह रिचार्ज पर ही मिलेगा। साथ ही यह ऑफर 31 मार्च 2018 तक ही वैध है। इस तरह रेडमी के स्मार्टफोन में जियो का सिम इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को 30GB डेटा फ्री मिलेगा।

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए रिलायंस जियो का प्राइम मेंबर होना जरूरी है। इन सभी शर्तों को जो भी यूजर पूरी करते हैं। वह इसका फायदा उठा सकते हैं। जब यूजर 309 रुपये का जियो का रिचार्ज कराएगा तो 48 घंटे के अंदर-अंदर 5GB 4G डेटा अपने आप यूजर के अकाउंट नें क्रेडिट कर दिया जाएगा। 5GB एक्स्ट्रा डेटा की वैधता भी 28 दिन की ही होगी। अगर इस दौरान एक्स्ट्रा डेटा का इस्तेमाल नहीं किया जाता है तो यह डेटा एक्स्पायर हो जाएगा।

आपको बता दें कि रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल ने आज (29 जून) ही अपना 666 रुपये वाला सिक्सर प्लान लॉन्च किया है। यह प्लान प्रीपेड यूजर्स के लिए है। इस प्लान में यूजर को 2GB 3जी डेटा रोजाना मिलेगा। इसके साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल करने की सुविधा भी मिलेगी। इस प्लान की वैधता 60 दिन की है। बीएसएनएल बोर्ड के डायरेक्टर (सीएम) आर के मित्तल ने कहा कि हम अपने यूजर्स को किफायती और बेहतर सर्विस देने की कोशिश कर रहे हैं। हम आज इंडियन टेलिकॉम इंडस्ट्री को देखते हुए अपने कस्टमर्स को सबसे किफायती प्लान दे रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.