ताज़ा खबर
 

खरीदिए Xiaomi का यह नया फोन, रिलायंस जियो देगा 2400 रुपए का कैशबैक

299 रुपए के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में, रिलायंस जियो ग्राहकों को कुल 84 जीबी हाई स्पीड डेटा देगा। जानकारी के मुताबिक डेटा 28 दिनों तक 3 जीबी प्रतिदिन की दर से दिया जाएगा।

Author Published on: November 25, 2018 3:13 PM
रिलायंस जियो (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

रिलायंस जियो एक बाहर फिर अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार स्कीम लेकर आया है, जिसमें 24,00 कैशबैक का ऑफर किया गया है। ये जानकारी टेलीकॉम कंपनी ने एक प्रेस रिलीज के जरिए दी है। हालांकि स्कीम के लिए कुछ नियम और शर्ते भी लागू की गईं हैं। इसके मुताबिक अगर आप रेडमी नोट 6 प्रो खरीदते हैं तो जियो आपको 100 रुपए की वैल्यू वाले 24 वाउटर देगा। इनका इस्तेमाल 299 रुपए वाले प्रीपेड रिचार्ज पर किया जा सकेगा। इसके अतिरिक्त 198 या इससे ज्यादा के चार रिचार्ज पर अतिरिक्त डबल डेटा बेनीफिट का ऑफर दिया गया है। रिलायंस जियो इन्फोकॉम द्वारा जारी एक बयान के अनुसार ग्राहकों को जियो की इस स्कीम का लाभ उठाने के लिए जून, 2019 तक अपने डिवाइस को एक्टिव रखना होगा।

299 रुपए के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में, रिलायंस जियो ग्राहकों को कुल 84 जीबी हाई स्पीड डेटा देगा। जानकारी के मुताबिक डेटा 28 दिनों तक 3 जीबी प्रतिदिन की दर से दिया जाएगा। इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग कॉल की मुफ्त सुविधा होगी। नए पैक में ग्राहक 100 एसएमएस भी रोजाना कर सकेंगे। बता दें कि सितंबर, 2016 में रिलायंस जियो के मार्केट में आने के बाद से टेलीकॉम कंपनियों में खासा कॉम्पिटिशन है। वोडाफोन इंडिया और आइडिया को साथ आने के लिए मजबूर होना पड़ा। मार्केट में आते ही रिलायंस ने ग्राहकों के लिए एक से एक ऑफर पेश किए। प्रीपेड ग्राहकों के खासी स्कीम पेश की गईं।

वर्तमान में रिलायंस जियो ने प्रीपेड रिचार्ज पर 12 तरह के ऑफर पेश किए हैं। ये प्रीपेड रिचार्ज पैक 28 दिनों से 365 दिनों तक की वैधता अवधि तक हैं। रिलायं जियों के मुताबिक ग्राहकों के लिए 149 से 1699 रुपए तक के ऑफर पेश किए गए हैं। रिचार्ज की इस प्रतियोगिता में अन्य टेलीकॉम कंपनियां भी अपने ग्राहकों के लिए लुभावने ऑफर लेकर आईं हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Realme U1: दुनिया में पहली बार स्मार्टफोन में आ रहा ये दमदार प्रोसेसर
2 अगले छह महीनों में बंद हो जाएंगे 6 करोड़ सिम कार्ड, टेलीकॉम कंपनियों ने बदली पॉलिसी
3 Redmi Note 6 Pro launch: ब्लैक फ्राइडे सेल में सस्ते में ऐसे मिलेगा दमदार फीचर्स नॉच डिस्प्ले वाला फोन
जस्‍ट नाउ
X