ताज़ा खबर
 

JIO वालो चलाओ खूब इंटरनेट आ गया 350GB डेटा वाला प्लान

Jio 350 GB Data Plan: इसमें यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेज की भी सुविधा मिल रही है।

इस प्लान में अगर हाई स्पीड डेटा 360 दिन से पहले ही खत्म हो जाता है तो इंटरनेट अनलिमिटेड चलता रहेगा, लेकिन स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी।

रिलायंस जियो लगातार नए नए प्लान्स लॉन्च कर रही है। कंपनी ने अपने लगभग सभी रिचार्ज प्लान्स में बदलाव किया है किसी में डेटा घटाया है तो किसी में बढ़ाया है। हालांकि कॉलिंग सभी प्लान्स में अनलिमिटेड है। रिलायंस जियो का एक बहुत ही खास प्लान लॉन्च किया है, इस प्लान में यूजर को 350GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 360 दिन की है। अगर हाई स्पीड डेटा 360 दिन से पहले ही खत्म हो जाता है तो इंटरनेट अनलिमिटेड चलता रहेगा, लेकिन स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी। इस प्लान में यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड मैसेज की भी सुविधा मिलेगी। इसके अलावा जियो की सभी ऐप्स का 360 दिन तक फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान की कीमत 4,999 रुपए है।

रिलायंस जियो का अब सबसे सस्ता रिचार्ज 52 रुपए का है। इस रिचार्ज में 7 दिन की वैधता मिलेगी। इसमें यूजर को 7 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट की सुविधा मिल रही है। इसके लिए कंनपी की एक शर्त है, इसमें यूजर को हाई स्पीड का केवल 0.15GB डेटा ही रोजाना मिलेगा। रोजाना की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा, लेकिन स्पीड कम हो जाएगी। स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी।

इसके अलावा जियो का एक और रिचार्ज है जिसमें जियो ने अपने यूजर्स के लिए अच्छा ऑफर कर दिया है। वह है 149 रुपए का। इस प्लान में जियो अपने यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 मैसेज करने की सुविधा दे रहा है। अनलिमिटेड डेटा के लिए कंपनी की एक शर्त है कि यूजर को हाई स्पीड का केवल 0.15GB डेटा ही मिलेगा। मतलब एक महीने में कुल 4.2GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। रोजाना की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा लेकिन स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। पहले इस प्लान में यूजर्स को केवल 2GB हाई स्पीड डेटा ही मिलता था और वैधता भी 14 दिन की मिलती थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App