ताज़ा खबर
 

जियो ने पेश किए 13 नए पोस्टपेड और प्रीपेड ऑफर, जानिए क्या है खास

Jio News Plans: कंपनी ने धन धना धन ऑफर के तहत 13 नए प्रीपेड और पोस्टपेड ऑफर लॉन्च किए हैं।

लंदन की वायरलेस कवरेज मैपिंग कंपनी ओपनसिग्नल द्वारा जारी आंकड़ों से यह जानकारी मिली है। (File Photo)

जियो ने सबसे टेलीकॉम सेक्टर में कदम रखा है टेलीकॉम सेक्टर की शक्ल ही बदल कर रख दी है। कंपनी जहां शुरूआती छह महीने फ्री सेवा देकर दूसरी कंपनियों के ग्राहक बड़ी संख्या में तोड़े तो वहीं अब कंपनी अपने सस्ते रिचार्ज के कारण भी ग्राहकों को लुभा रही है। जियो ने अप्रैल से अपनी मुफ्त सेवा बंद कर दी हैं। कंपनी ने धन धना धन ऑफर पेश किया था जिसमें एक बार 309 रुपए का रिचार्ज कराने पर तीने महीने तक सेवा देने की बात कही थी। अब कंपनी ने धन धना धन ऑफर के तहत 13 नए प्रीपेड और पोस्टपेड ऑफर लॉन्च किए हैं।

जियो प्रीपेड प्लान

कंपनी ने सबसे सस्ता प्लान 19 रुपए रखा है। इस प्लान में ग्राहक को फ्री रोमिंग, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 200 एमबी डाटा दिया जा रहा है। इसके बाद 49 रुपए के प्लान में इस प्लान में ग्राहक को फ्री रोमिंग, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 600 एमबी डाटा दिया जा रहा है। इसके बाद 96 रुपए के प्लान में इस प्लान में ग्राहक को फ्री रोमिंग, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 7 जीबी डाटा दिया जा रहा है। 149 रुपए के प्लान में कंपनी फ्री रोमिंग, अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ 2 जीबी डाटा देगी। 309 रुपये के रिचार्ज में फ्री वॉयस कॉल और 1GB 4G प्रतिदिन की सुविधा दी जा रही है और 509 रुपये के रिचार्ज में ये लिमिट 2GB की है। रिलायंस जियो के महंगे प्लान्स का लाभ लेने के लिए जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन होना अनवार्य है। इसके अलावा 999, 1,999, 4,999 और 9,999 रुपये के प्लान भी जियो के तरफ ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

जियो पोस्ट पेड प्लान

जियो 309 रुपए को पहला पोस्टपेड प्लान रखा है। इस प्लान में अनलिमिटेड लेकल, एसटीडी कॉल और फ्री रोमिंग, के साथ तीन महीने के लिए 1 जीबी रोज का डाटा दिया जा रहा है।
वहीं दूसरे ऑफर में कंपनी 509 रुपए में अनलिमिटेड लेकल, एसटीडी कॉल और फ्री रोमिंग, के साथ 180 जीबी डाटा रोज दे रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App