ताज़ा खबर
 

कुम्‍भ के ल‍िए Jio ने पेश क‍िया खास फोन, देने होंगे र‍िफंडेबल 501 रुपये

Reliance Kumbh JioPhone: ‘कुम्भ जियोफोन’ में यूजर्स को कुम्भ मेले से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारी मिलेगी। ट्रेन और बस स्टेशन की सूचनाओं से लेकर किस दिन कौन सा स्नान है? इस तरह की सभी जानकारी ‘कुम्भ जियोफोन’ से मिलेंगी।

Author January 8, 2019 10:15 AM
Reliance Kumbh JioPhone: ‘कुम्भ जियोफोन’ आप एक खास एक्सचेंज ऑफर के तहत 501 रुपये में ले सकते हैं।

Kumbh JioPhone: Reliance Jio इस बार ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए आनोखा फोन लेकर आया है। नया फोन प्रयागराज कुम्भ मेले के मद्देनजर तैयार किया गया है। कुम्भ मेले में भारी संख्य में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए Jio ने ‘कुम्भ जियोफोन’ की पेशकश की है। ‘कुम्भ जियोफोन’ में यूजर्स को कुम्भ मेले से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारी मिलेगी। ट्रेन और बस स्टेशन की सूचनाओं से लेकर किस दिन कौन सा स्नान है? इस तरह की सभी जानकारी ‘कुम्भ जियोफोन’ से मिलेंगी। कुम्भ मेले में लोगों की भारी भीड़ होती है। ऐसे में परिवार सदस्यों के लापता हो जाने की आशंका हमेशा बनी रहती है। इस स्थिति से निपटने के लिए भी ‘कुम्भ जियोफोन’ में एक खास फीचर होगा। ‘कुम्भ जियोफोन’ में फैमिली लोकेटर फीचर मिलेगा जिससे लापता रिश्तेदार/दोस्त की लोकेशन ट्रैक की जा सकेगी।

फोन में उपलब्ध जियोटीवी एप्लिकेशन पर श्रद्धालु कुम्भ मेले के खास पर्वों और कार्यक्रमों का वीडियो प्रसारण भी देख सकेंगे। भक्ति संगीत के लिए ‘कुम्भ जियोफोन’ में कुम्भ रेडियो भी मिलेगा। जियोफोन में यू-ट्यूब, फेसबुक और वाट्सएप जैसे प्रमुख सोशल मीडिया ऐप्स पहले से ही मौजूद हैं। कुम्भ के दौरान श्रद्धालु इन ऐप्स के जरिए देश एंव विदेश में अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से सीधे जुड़ सकेंगे। चलिए अब जानते हैं इसकी कीमत के बारे में।

‘कुम्भ जियोफोन’ आप एक खास एक्सचेंज ऑफर के तहत 501 रुपये में ले सकते हैं। किसी भी कंपनी के किसी भी 2जी/3जी या 4जी फोन को ‘कुम्भ जियोफोन’ से बदला जा सकता है। एक्टिवेशन के वक्त कुंभ जियोफोन के लिए रिफंडेबल सिक्योरिटी के रुप में 501 रुपये जमा कराने होंगे। साथ ही 594 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। 594 रुपये के रिचार्ज में आपको 6 महीने अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा मिलेगा। साथ ही हर दिन हजारों रुपये के वाउचर और 4जी डेटा जीतने का भी मौका मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App