ताज़ा खबर
 

रिलायंस जियो ‘वीवो-जियो क्रिकेट मेनिया’ ऑफर में फ्री दे रहा 168GB तक 4जी डेटा

अगर यूजर्स 30 अप्रैल के बाद रजिस्टर करते हैं तो जियो अपने कॉम्पलिमेंटरी डेटा को 50 फीसदी तक कम कर देगा।

ipl, jio, vivoयूजर्स को एक्सट्रा डेटा पाने के लिए हर महीने 303 या उससे ज्यादा का कराना होगा। (Image Source: Indian Express)

जियो ने अपने यूजर्स के लिए धन धना धन ऑफर लॉन्च किया था। इसके बाद अब जियो ने अपने ग्राहकों के लिए 168GB तक मुफ्त 4जी डेटा देने का ऑफर निकाला है। जियो ने वीवो-जियो क्रिकेट मेनिया ऑफर लॉन्च किया है। अपनी वेबसाइट पर जियो ने बताया कि इस ऑफर के तहत यूजर अपनी पसंदीदा आईपीएल टीम को सपोर्ट करके 168GB तक 4जी डेटा फ्री में पा सकते हैं।

कौन उठा सकते हैं इसका फायदा: इसका फायदा उठाने के लिए जियो यूजर के पास वीवो का स्मार्टफोन होना जरूरी है। इसके अलावा एक यूजर इस ऑफर का लाभ केवल एक बार ही उठा सकता है। vivo स्मार्टफोन यूजर्स को 10 मई से पहले अपनी टीम को सिलेक्ट करना होगा। अगर यूजर्स 30 अप्रैल के बाद रजिस्टर करते हैं तो जियो अपने कॉम्पलिमेंटरी डेटा को 50 फीसदी तक कम कर देगा। यूजर्स द्वारा जीते गये डेटा को कंपनी अगले 10 रिचार्जों में यूजर्स के अकाउंट में डेटा बूस्टर पैक के जरिए देगी। जो कि जून 1 से 31 मार्च 2018 तक मिलेगा। हालांकि यूजर्स को एक्सट्रा डेटा पाने के लिए हर महीने 303 या उससे ज्यादा का रिचार्ज कराना होगा।

ऐसे करें रजिस्टर: जियो ने अपनी वेबसाइट पर सभी आईपीएल टीमों के कोड दिए हैं। यूजर्स को अपनी फेवरेट टीम सिलेक्ट करने के लिए अपने स्मार्टफोन से एक मैसेज करना होगा। मैसेज में  VJ टाइप करके स्पेस देना है। इसके बाद टीम का कोड डालकर मैसेज को 59009 पर भेज देना है। पहली बार सिलेक्ट की गई टीम ही मान्य होगी। इसके बाद यूजर्स को फेवरेट टीम की जीत पर 3GB, ड्रा पर 2GB और हार पर 1GB डेटा दिया जाएगा। अगर यूजर की फेवरेट टीम क्वालिफायर तक पहुंचती है तो जियो कॉम्पलिमेंटरी डेटा को दुगुना कर देगी और टीम अगर फाइनल पहुंचती है और फाइनल जीत जाती है तो यूजर को क्रमश: तीन गुना और चार गुना डेटा दिया जाएगा। अंत में यूजर इन सभी को जोड़ा जाए तो 168GB डेटा तक जीत सकता है।

गौरतलब है कि जिओ के लगातार मुफ्त ऑफर और सस्ते डाटा प्लान की वजह से एयरटेल और वोडाफोन जैसी कंपनियों को भी अपने डाटा और कॉलिंग पैक की कीमत को कम करने के लिए मजबूर होना पड़ा है। जियो ने हाल ही में अपने नए प्लान लॉन्च किए हैं जिनमें रोजाना 1GB और 2GB डेटा मिल रहा है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और जियो ऐप्स की सुविधा फ्री में मिल रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शियोमी Mi Max2 की तस्वीर हुईं लीक, जानिये क्या हैं इसके फीचर्स और कैसा है डिजाइन
2 सैमसंग गैलेक्सी S8 और S8+ 19 अप्रैल को भारत में होंगे लॉन्च, अपने चेहरे को भी बना सकते हैं पासवर्ड
3 रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल लाया नए प्लान, रोजाना मिलेगा 1GB डेटा
यह पढ़ा क्या?
X