Jio दे रहा हर रोज 2जीबी एक्स्ट्रा डेटा, जानें कैसे और किन्हें मिलेगा

पिछले दिनों जियो दिवाली धमाका ऑफर के जरिए ग्राहकों को 149 या इससे अधिक के रिचार्ज पर 100 फीसदी तक कैशबैक ऑफर के बाद जियो ने अब चुनिंदा ग्राहकों के लिए यह पैक पेश किया है।

Reliance jio, JIo
रिलायंस जियो (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

रिलायंस जियो ने अपने कुछ ग्राहकों के लिए सेलिब्रेशन पैक के तहत रोजाना अतिरिक्त दो जीबी डेटा देने वाले ऑफर को और बढ़ा दिया है। अब यूजर्स को इस स्कीम के तहत पांच और दिन के लिए 10 जीबी डेटा का ऑफर दिया गया है। जियो का यह पैक रिलायंस जियो के दो साल पूरे होने पर सितंबर महीने में लांच किया गया और कुल डेटा में 10 जीबी डेटा लाभ की पेशकश की गई। यहां बता दें कि अगर आप जियो यूजर्स हैं और इस स्कीम की अपने नंबर पर जानकारी चाहते हैं तो माई जियो एप पर जाकर संबंधित जानकारी हासिल कर सकते हैं। पिछले दिनों जियो दिवाली धमाका ऑफर के जरिए ग्राहकों को 149 या इससे अधिक के रिचार्ज पर 100 फीसदी तक कैशबैक ऑफर के बाद जियो ने अब चुनिंदा ग्राहकों के लिए यह पैक पेश किया है।

गौरतलब है कि अभी जो ग्राहक जियो सेलिब्रेशन पैक के दायरे में हैं उन्हें कंपनी रोजाना दो जीबी डेटा ऑफर कर रही है। जो डेटा वाउचर दिया जा रहा है उसकी वैलिडिटी पांच दिन है। इसका मतलब यह है कि ग्राहक अब पांच दिन तक रोजाना दो जीबी डेटा मुफ्त में खर्च कर सकेंगे। जियो सेलिब्रेशन पैक से जुड़ा हर अपडेट हासिल करने के लिए माई जियो एप के माई प्लान सेक्शन में जाएं। यहां आपको एक लिस्ट में मिलेगी जिसमें नंबर पर उपस्थित ऑफर के बारे में जानकारी होगी।  इसके अलावा आपका मौजूदा पैक कब खत्म होगा इसकी जानकारी भी माई जियो एप मिलेगी। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक जियो सेलिब्रेशन पैक कंपनी के हर ग्राहकों के लिए नहीं है, जिन्हें इस महीना 10 जीबी अतिरिक्त डेटा ऑफर किया गया है।

पढें फोन समाचार (Phonegadget News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

X