ताज़ा खबर
 

JIO का 4जी फीचर फोन फटा, देखिए कैसा हो गया फोन, कंपनी ने दिया ये जवाब

JIO 4G फोन: फोन फटने की घटना कश्मीर की है। फोन के चार्जर की वायर भी पिघली गई है।
इसमें 2.4 इंच की QVGA डिस्प्ले दी गई है। फोन में डुअल कोर स्नेपड्रैगन प्रोसेसर दिया गया है।

रिलायंस जियो के 4जी फीचर फोन को फटने की खबर है। यह फोन चार्जिंग के दौरान फटा है। फटने के बाद फोन का बैक पैनल पूरी तरह से पिघल गया है, लेकिन फ्रंट पैनल पर इसका कोई खास असर नहीं दिखाई दे रहा है। इसकी फोटो ट्विटर पर सामने आई हैं। गैजेट 360 के मुताबिक कंपनी के प्रवक्ता का इस पर कहना है कि इसकी जानकारी कंपनी को है, शुरूआती जांच में देखने से ऐसा लग रहा है कि फोन को जानबूझकर खराब किया गया है। फोन रडार की रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला कश्मीर का है। हालांकि फोन की फोटो ट्वीट करने वाले यूजर ने फोन की पिक्चर वाले इस ट्वीट को डिलीट कर दिया है। फोन के चार्जर की वायर भी पिघली गई है।

रिलायंस जियो इस फोन को एक शर्त के साथ यूजर्स को फ्री में दे रही है। शर्त है कि यूजर को इसके लिए 1,500 रुपए की सिक्योरिटी देनी होगी। यह 1,500 रुपए रिफंडेबल होंगे। मतलब यह पैसे 3 साल बाद यूजर को वापस कर दिए जाएंगे। जो यूजर हर साल 1,500 रुपए का रिचार्ज कराएगा, यह पैसे उसी को वापस किए जाएंगे। मतलब कुल मिलाकर यूजर को 4,500 रुपए खर्च करने के बाद 1,500 रुपए वापस मिलेंगे।

फोन की फोटो ट्वीट करने वाले यूजर ने फोन की पिक्चर वाले इस ट्वीट को डिलीट कर दिया है। (Photo: Phone Radar)

कैसे देखें जियो फोन की प्री बुकिंग का स्टेटस: अपने जियो फोन का पता लगाने के लिए 18008908900पर कॉल करें। यहां कंप्यूटर आपका रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर मांगेगा। यह वही नंबर होगा जो आपने फोन की प्री बुकिंग के दौरान दिया होगा। जब आप यहां अपना नंबर डाल देंगे तो आपको आपके फोन के स्टेटस के बारे में पता चल जाएगा। इसके अलावा अपने फोन में myJio ऐप चलाएं। इसके बाद मॉय वाउचर सेक्शन में जाएं। यहां आपको अपने फोन को ट्रैक करने का विकल्प मिल जाएगा। यहां फोन के डिलीवरी स्टेटस के बारे में आपको पता चला जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App