ताज़ा खबर
 

Jio 4G Phone: लोगों के पास आया रिलायंस जियो का 4जी फीचर फोन, यहां करें प्री बुकिंग

Jio 4G Phone Booking: रिलायंस जियो के 4जी फीचर फोन की कल यानि 15 अगस्त से बीटा टेस्टिंग शुरू होगी। बीटा टेस्टिंग के दौरान फोन का इस्तेमाल किया जाएगा।
Jio Phone Booking Registration: फॉर्म में आपको अपना नाम, ईमेल आईडी, फोन नंबर और पिन कोड डालना होगा।

रिलायंस जियो के 4जी फीचर फोन की कल यानि 15 अगस्त से बीटा टेस्टिंग शुरू होगी। बीटा टेस्टिंग के दौरान फोन का इस्तेमाल किया जाएगा। इस दौरान यह फोन कुछ लोगों को दिया जाएगा। रिलायंस जियो के इस 4जी फीचर फोन की प्री बुकिंग 24 अगस्त से शुरू होगी। वहीं अभी कंपनी की वेबसाइट www.jio.com पर प्री बुकिंग के लिए रजिस्ट्रेशन किए जा रहे हैं। प्री बुकिंग रजिस्ट्रेशन के लिए कंपनी की साइट पर जाकर अपनी कुछ डिटेल्स जैसे नाम, मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी और पिन कोड डालना होगा। इसके बाद यूजर के पास इसका कन्फर्मेशन मेल और मैसेज आ जाएगा। इस फोन की प्री बुकिंग ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से की जा सकती है। 24 अगस्त या उसके बाद रिलायंस जियो के मायजियो ऐप से जियो के फीचर फोन की ऑनलाइन बुकिंग की जा सकती है। वहीं जियो के किसी भी स्टोर में जाकर इस फोन की ऑफलाइन प्री बुकिंग की जा सकती है।

रिलायंस जियो इस फोन को फ्री में दे रही है। इसके लिए बस एक शर्त रखी है कि इसके लिए 1,500 रुपये की सिक्योरिटी मनी देनी होगी, जिसे 3 साल बाद वापस कर दिया जाएगा। यह फोन सिंगल सिम होगा। इस फोन में हर महीने 153 रुपये का रिचार्ज कराने पर वो सभी सुविधाएं मिलेंगी जो अभी 309 रुपये के रिचार्ज में मिलती हैं। वहीं जिंदगी भर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा फ्री मिलती रहेगी।

JIO 4G Phone फीचर्स: जियो के फीचर फोन में 2.4 इंच की क्यूवीजीए डिस्प्ले दी गई है। इसमें न्यूमेरिक कीपैड के साथ 4 नेविगेशन बटन दिया गया है। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी मिलेगा। फोन में रियर कैमरा, टॉर्च लाइट और एफएम रेडियो भी मिलेगा। इसमें ब्लुटूथ दिया गया है। यह फोन 22 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करेगा। यह फोन वॉयस कमांड भी सपोर्ट करेगा। इस फोन में रिलायंस जियो के जियो म्यूजिक, जियो सिनेमा और जियो टीवी जैसे ऐप पहले से इंस्टॉल आएंगे। ऐसी खबरें भी सामने आई हैं कि जियो के इस 4जी फीचर फोन के दो मॉडल लॉन्च किए जाएंगे। जियो के फीचर फोन का एक मॉडल क्वालकॉम के मोबाइल प्लेटफॉर्म के साथ आएगा और दूसरा मॉडल स्प्रेडट्रम के प्रोसेसर के साथ आएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    ahtesham kazi
    Oct 31, 2017 at 9:31 am
    यस मेरा भारत ग्रेट
    (0)(0)
    Reply
    1. D
      Dulal
      Sep 26, 2017 at 9:59 am
      My oder now 1ps jio 4g set
      (1)(0)
      Reply
      1. Y
        yogeshbhaiparsotbhaipatel
        Aug 25, 2017 at 1:56 pm
        माय माँ को गिफ्ट करना चाहताहु ओके माय मो नो ९५८६९७७६५८ आता गिफट लावू ला तुमची जवाब दरी आहे माय स्टेट .गुजरात छे पिनकोड ३९६५९० बाय
        (0)(0)
        Reply
        1. A
          anil
          Aug 18, 2017 at 8:11 am
          anil52
          (1)(0)
          Reply
          1. R
            Ramkumar prajapatiwr564
            Aug 17, 2017 at 11:48 pm
            This is good giftfor futhur thankyou reliencejio
            (0)(0)
            Reply
            1. Load More Comments