ताज़ा खबर
 

तस्‍वीरें हुईं लीक? देख‍िए कैसा द‍िखेगा 1,499 रुपए वाला र‍िलायंस ज‍ियो 4जी फोन

इसकी इंटरनल मैमोरी 4GB की है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

jio feature phoneफोटोग्राफी के लिए इस फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें वीजीए कैमरा दिया गया है।

रिलायंस जियो 500 रुपये वाला फीचर फोन लॉन्च करने वाला है। इसकी चर्चा काफी दिन से चल रही है। हाल ही में यह भी खबरें आई थीं कि रिलायंस इंडस्ट्रीज की 23 जुलाई को होने वाली जनरल मीटिंग में इसकी घोषणा की जा सकती है। अब जियो के एक और फोन की तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों के साथ-साथ इसके फीचर्स का भी खुलासा हुआ है। इसकी तस्वीरें टेकपीपी नाम की वेबसाइट पर डाली गई हैं। वेबसाइट के मुताबिक इसकी कीमत 1,499 रुपये हो सकती है। इसके फीचर्स की बात करें तो फोन में 2.4-इंच की डिसप्ले दी गई है। इसमें 512MB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 4GB की है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें एक ऐप स्टोर भी होगा। जिसे KaiOS प्लस नाम दिया गया है। इसके साथ ही इसमें फेसबुक और जियो के ऐप्स भी मिलने वाले हैं।

यह फोन Kia ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। फोन में वाई-फाई सपोर्ट के साथ USB सपोर्ट भी मिलेगा। हालांकि इसमें वाई फाई हॉट स्पॉट नहीं मिलने वाला है। इसके अलावा टेकपीपी की इस नई रिपोर्ट के अनुसार, इस फोन में एक इन-बिल्ट वॉयस असिस्टेंट भारतीय भाषाओं के सपोर्ट के साथ मिलेगा। पावर बैकअप के लिए इसमें 2,000mAh की बैटरी दी गई है। यह फोन सिंगल सिम होगा। इसके साथ ही इसमें एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है।

jio

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें वीजीए कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में एक 3.5mm का ऑडियो जैक दिया गया है। फोन में एफएम भी दिया गया है। इसमें टार्च भी दी गई है और अन्य फीचर फोन की तरह इसमें भी टोर्च के लिए एक बटन मिल रहा है। फोन में 4G वोल्ट सपोर्ट के साथ वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस जैसे फीचर दिए गए हैं।

jio

jio

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Elari NanoPhone C दुनिया का सबसे छोटा मोबाइल भारत में लॉन्च, एप्पल के आईफोन से भी कर सकते हैं इसे कनेक्ट
2 जियो और एयरसेल के बाद अब आईडिया ने निकाला 84GB डेटा और वॉयस कॉलिंग का प्लान
3 Asus Zenfone AR: एक और नया फोन, 8GB RAM, 256GB स्टोरेज, जानिए बाकी फीचर्स
ये पढ़ा क्या?
X