ताज़ा खबर
 

रिलायंस के वाई पॉड डोंगल के साथ 1 साल तक रोजाना मिलेगा 1GB डेटा, जानिए पूरा ऑफर

इसे 248 रुपये महीने की 24 ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। इसके लिए आपके पास क्रडिट कार्ड होना जरूरी है।

इस डिवाइस में 2,300mAH की बैटरी दी गई है। बैटरी के एक बार चार्ज करने पर 5 से 6 घंटे तक चलने का दावा किया गया है।

रिलायंस कम्यूनिकेशन ने रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए अपना वाई पॉड डोंगल लॉन्च कर दिया है। इसके साथ कंपनी एक साल का ऑफर भी दे रही है। इसके साथ यूजर को रोजाना 1GB 4जी डेटा मिलेगा। इस ऑफर को रिलायंस कम्यूनिकेशन की वेबसाइट rcom-eshop.com पर लिस्ट किया गया है। इसके साथ यूजर को एक नया 4जी सिम मिलेगा। जिसकी वैधता 365 दिन की होगी। 365 दिन तक उसमें 1GB 4जी डेटा मिलता रहेगा। इस बंडल ऑफर के तहत 3,200 रुपये के वाई पॉड डोंगल को फ्री दिया जा रहा है। रिलायंस कम्यूनिकेशन नए 4जी सिम, डोंगल को एक साल की वैधता के साथ 5,199 रुपये में दे रही है। इसके अलावा आरकॉम यूजर्स को इसे ईएमआई पर भी देने का ऑफर दे रही है। इसे 248 रुपये महीने की 24 ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। इसके लिए आपके पास क्रडिट कार्ड होना जरूरी है।

वाई-पॉड डोंगल काफी हद तक देखने में जियोफाई डोंगल की तरह लगता है और इसे जेडटीई ने बनाया है। यह एक कॉम्पेक्ट डिवाइस है जिसका डाइमेंशन 95x57x16 मिलीमीटर और वजन 80 ग्राम है। डोंगल में एक क्वालकॉम एमडीएम9307 प्रोसेसर है और यह एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट, सिम कार्ड स्लॉट और 32 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट को सपोर्ट करता है।

डोंगल में पावर और डब्ल्यूपीएस जैसे हार्डवेयर बटन हैं और इसे जरूरत पड़ने पर रीसेट किया जा सकता है। इस डिवाइस में 2,300mAH की बैटरी दी गई है। बैटरी के एक बार चार्ज करने पर 5 से 6 घंटे तक चलने का दावा किया गया है। इस डिवाइस से एक साथ 31 वाई-फाई यूजर को कनेक्ट किया जा सकता है।

जियोफाई की बात करें तो इस डिवाइस की कीमत 1,999 रुपये है। साथ ही कंपनी इसके साथ 1,999 रुपये का ही ऑफर भी दे रही है। जियो का जियोफाई डोंगल खरीदने वाले को जियो की तरफ से 1,999 रुपये का डेटा फ्री मिलेगा। जियोफाई डोंगल को भी 95 रुपये महीने की ईएमआई पर क्रेडिट कार्ड से खरीदने का विकल्प मौजूद है। यह डिवाइस एक साल की वारंटी के साथ आ रही है। जियोफाई डिवाइस नैनो सिम सपोर्ट, माइक्रो यूएसबी पोर्ट और माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट के साथ आती है। पावर बैकअप के लिए इसमें 2,600mAH की बैटरी दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App