ताज़ा खबर
 

Redmi Note 7 Pro की भारत में पहली सेल, 465 रुपए महीने की किस्त पर जल्दी खरीदने का ये है तरीका

Redmi Note 7 Pro, Redmi Note 7: कंपनी ने Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन को सबसे पहले भारत में ही लॉन्च किया था। मतलब कंपनी ने इस फोन का ग्लोबल लॉन्च भारत में ही किया था

Redmi Note 7 pro और Redmi Note 7 को www.flipkart.com और www.Mi.com से खरीदा जा सकता है।

Xiaomi के स्मार्टफोन Redmi Note 7 Pro की आज (13 मार्च) भारत में पहली सेल है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को सबसे पहले भारत में ही लॉन्च किया था। मतलब कंपनी ने इस फोन का ग्लोबल लॉन्च भारत में ही किया था और सबसे पहली सेल भी भारत में ही हो रही है। इसके अलावा Redmi Note 7 की भी सेल है। इनकी सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी। सेल में इनके साथ ऑफर भी दिए जा रहे हैं। जियो और एयरटेल यूजर्स को डेटा का ऑफर है वहीं एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 5 फीसदी तक की छूट दी जा रही है। Redmi Note 7 pro और Redmi Note 7 को www.flipkart.com और www.Mi.com से खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन को इंडसइंड बैंक के क्रेडिट कार्ड से 465 रुपए महीने की किस्त पर खरीदा जा सकता है।

कैसे जल्दी और आसानी से खरीद सकते हैं: आज 12 बजे की सेल में खरीदने के लिए www.flipkart.com या www.mi.com पर जाएं। वेबसाइट पर सेल शुरू होने से होने से पहले ही अपना लॉगिन कर लें। फ्लिपकार्ट पर अपना एड्रेस, पिन कोड जैसी जानकारी पहले ही भर लें। सेल शुरू होते ही फोन को तुरंत Buy Now कर लें। इसके बाद जरूरी डिटेल्स डालने के बाद फोन को ऑर्डर किया जा सकता है। यदि आप कैश ऑन डिलिवरी का ऑप्शन चुनते हैं तो आपको फोन मिलने की ज्यादा उम्मीद रहती है क्योंकि कई बार पेमेंट करते हुए ही फोन आउट ऑफ स्टॉक हो जाता है। कई बार ट्रांजेक्शन कैंसिल भी हो जाती है।

कीमत: भारत में रेडमी नोट 7 की शुरुआती कीमत 9,999 रुपये है। यह कीमत 3GB रैम और 32GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की है। इसके 4GB रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है। Redmi Note 7 Pro की कीमत 13,999 रुपए है। यह कीमत 4GB रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App