ताज़ा खबर
 

Redmi Note 5 की सेल: यहां से खरीदने पर मिलेंगे कई खास ऑफर

Redmi note 5 sale, flipkart: रेडमी नोट 5 में 5.99 इंच की फुल विजन डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन को खरीदने पर फ्लिपकार्ट की तरफ से केवल 49 रुपए में बायबैक गारंटी का ऑफर दिया जा रहा है।
Redmi note 5 sale, flipkart: फोन को दमदार बनाने के लिए इसमें स्नैपड्रेगन 625 प्रोसेसर दिया गया है।

Xiaomi के Redmi Note 5 को एक बार आज (23 मार्च) फिर खरीदने का मौका है। आज दोपहर 12 बजे से इसकी एक बार फिर सेल होगी। यह सेल आज केवल www.flipkart.com पर होगी। इसे आज mi.com पर सेल नहीं किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को खरीदने पर फ्लिपकार्ट की तरफ से केवल 49 रुपए में बायबैक गारंटी का ऑफर दिया जा रहा है। Redmi Note 5 को क्रेडिट कार्ड से 484 रुपए महीने की 24 ईएमआई पर खरीदने का ऑफर दिया गया। इसके अलावा एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 5 फीसदी (अधिकतम 200 रुपए) का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इसे 25 फीसदी कीमत देकर बाकी की कीमत किस्तों में देने का ऑफर भी है। बची हुई किस्तों पर कोई ब्याज नहीं देना होगा।

इसके साथ जियो की तरफ से 2,200 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है। यह कैशबैक यूजर्स को रिचार्ज वाउचर के तौर पर दिया जाएगा। मतलब इसमें जियो का सिम इस्तेमाल करने वालों को 50-50 रुपए के 44 वाउचर दिए जाएंगे। इन वाउचर्स का इस्तेमाल आगे रिचार्ज पर किया जा सकता है। एक बार में एक ही वाउचर का इस्तेमाल किया जा सकता है। Redmi Note 5 के 3GB रैम और 32GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपए है। वहीं 4GB रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपए है।

Redmi Note 5 फीचर्स: रेडमी नोट 5 में 5.99 इंच की फुल विजन डिस्प्ले दी गई है। कैमरे की बात करें तो इसके फ्रंट कैमरे के साथ भी LED फ्लैश लाइट दी गई है। कंपनी का दावा है कि कम रोशनी में भी इससे अच्छी फोटोग्राफी की जा सकती है। वहीं इसमें LED फ्लैश लाइट के साथ 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इसे 4 कलर वेरिएंट में सेल किया जाएगा। फोन को दमदार बनाने के लिए इसमें स्नैपड्रेगन 625 प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ अल्ट्रा स्लिम केस भी फ्री मिल रहा है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000mAH की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन को 380 वोल्टेज तक की लाइट पर चार्ज किया जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App