ताज़ा खबर
 

4GB रैम और 64GB इंटरनल के साथ लॉन्च हुआ Xiaomi Redmi Note 4, जानिए इसकी कीमत

Xiaomi Redmi Note 4 India: कंपनी ने इस फोन में 4100 mAh की दमदार बैटरी दी है, जो पुराने मॉडल से 25 फीसदी ज्यादा बैकअप देती है

xiaomi, redmi note 4, xiaomi redmi note 4, redmi note 4 launch, redmi note 4 priceफोन का फिंगरप्रिंट सेसंर पीछे की तरफ दिया गया है, जिसका इस्तेमाल सेल्फी लेने के लिए भी किया जा सकता है

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी शियोमी ने गुरुवार को इस साल का पहला स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। ग्राहकों के इंतजार को खत्म करते हुए कंपनी ने नई दिल्ली में हुए एक इवेंट में Xiaomi Redmi Note 4 लॉन्च कर दिया गया है, इसकी शुरुआती कीमत 9,999 रुपए रखी गई है। यह कंपनी के रेडमी नोट 3 स्मार्टफोन का अगला मॉडल है। कंपनी ने इस फोन को 2 जीबी, 3 जीबी और 4 जीबी रैम वाले तीन वैरिएंट में पेश किया है। सबसे महंगे 4 जीबी रैम वाले वैरिएंट में 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। वहीं 2 जीबी और 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी।

Redmi Note 4 की खासियत: कंपनी ने इस फोन में 4100 mAh की दमदार बैटरी दी है। हालांकि रेडमी नोट 3 में भी यही बैटरी दी गई थी, लेकिन कंपनी का कहना है कि नोट 4 की बैटरी लाइफ नोट 3 से 25 फीसदी ज्यादा है। इतना ही नहीं, कंपनी ने दावा किया कि रेडमी नोट 4 ऐप्पल के आईफोन 7 प्लस और गूगल पिक्सल XL से भी ज्यादा बैटरी बैकअप देगा।

Redmi Note 4 के फीचर्स: रेडमी नोट 4 स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 625 SoC प्रोसेसर और रीडिंग मोड के साथ 5.5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है, जोकि पूरी तरह लैमिनेटेड होगी। यह एक डुअल सिम स्मार्टफोन है जो हाइब्रिड सिम कार्ड स्लॉट के साथ आता है। हाइब्रिड सिम कार्ड स्लॉट में एक बार में दो सिम या फिर एक सिम और एक मैमोरी कार्ड डाला जा सकता है।

Redmi Note 4 का कैमरा: के लिहाज से इसमें PDAF (फेज डिटेक्शन ऑटो फोकस) के साथ 13MP रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन का फिंगरप्रिंट सेसंर पीछे की तरफ दिया गया है, जिसका इस्तेमाल सेल्फी लेने के लिए भी किया जा सकता है। यह एक मेड इन इंडिया स्मार्टफोन है, जो कंपनी के MIUI 8 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा। पहली सेल 23 जनवरी (सोमवार) को होगी, जिसके लिए रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं होगी। फोन तीन कलर वैरिएंट में मिलेगा।

हर वैरिएंट की कीमत:

2GB/32GB-  9,999 रुपए
3GB/32GB- 10,999 रुपए
4GB/64GB- 12,999 रुपए

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अब नोकिया भी ला सकती है फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानिए कैसा होगा यह फोन
2 31 मार्च के बाद भी मुफ्त सुविधाओं का लाभ ले सकेंगे रिलायंस जियो यूजर्स? लेकिन इस बार होगा कुछ अलग
3 भारत में जल्द लॉन्च होगा Asus का नया स्मार्टफोन, लंबी बैटरी लाइफ और बेहतरीन कैमरे होगी खासियत