इस महीने के अंत तक लॉन्‍च हो रहे Redmi, Oppo, Oneplus के ये धांसू फोन! बजट में मिलेगा दमदार कैमरा के साथ कई फीचर

नवंबर माह के बचे हुए दिनों में Redmi, Oppo, One plus जैसे कंपनियों के कुछ धांसू फोन्‍स लॉन्‍च होंगे। अगर आप भी एक नया फोन लेने के बारे में सोच रहें हैं तो यहां दी जा रही जानकारी के बारे में जानना चाहिए।

इस महीने के अंत तक लॉन्‍च हो रहे Redmi, Oppo, Oneplus के ये धांसू फोन (File Photo)

नवंबर के महीने में अबतक कई फोन लॉन्‍च किए जा चुके हैं और अब आने वाले दिनों में कुछ और स्‍पेशल फोन लॉन्‍च होने वाले हैं। इसमें दमदार कैमरा व बैटरी के साथ हाई प्रोसेसर और कई नए फीचर दिए जा रहे हैं। इन फोन को आप अपने बजट के अनुसार खरीद सकते हैं। नवंबर माह के बचे हुए दिनों में Redmi, Oppo, One plus जैसे कंपनियों के कुछ धांसू फोन्‍स लॉन्‍च होंगे। अगर आप भी एक नया फोन लेने के बारे में सोच रहें हैं तो यहां दी जा रही जानकारी के बारे में जानना चाहिए।

Redmi Note 11T 5G
रेडमी का यह फोन 30 नवंबर को भारत में लॉन्‍च के लिए तैयार है। यह Redmi Note 10T 5G का अपग्रेड वर्जन होगा। यह दो रंगो सिल्वर और ग्रीन में आ सकता है। जानकारी के अनुसार, Redmi Note 11T 5G मीडियाटेक के डाइमेंशन 810 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा और 6GB और 8GB रैम विकल्पों में आएगा। स्टोरेज की बात करें तो हैंडसेट के 64GB व 128GB स्टोरेज मॉडल होगा। इसमें 6.6 इंच के फुल-एचडी + डिस्प्ले के साथ 1080×2400 पिक्सल स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन दिए गए हैं। कहा जाता है कि स्मार्टफोन 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। बैटरी के लिए, हैंडसेट 33W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बड़ी बैटरी पैक कर सकता है। इसकी शुरूआतती कीमत 16,999 रुपये होगी और कैमरे की बात करें तो यह 50MP मेन कैमरा के साथ आएगी।

OnePlus 9RT
भारत में इस स्‍मार्टफोन को कथित तौर पर हाल ही में बीआईएस (भारतीय मानक ब्यूरो) में देखा गया था, इसलिए हम इस महीने भारत में इसके लॉन्च की उम्मीद कर सकते हैं। डिवाइस में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.62-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। डिवाइस स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसमें 12GB तक रैम और 256GB स्टोरेज है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम 50MP का मुख्य, 16MP का अल्ट्रावाइड और 2MP का मैक्रो सेंसर कैमरा दिया गया है। OnePlus 9RT में 4500mAh की बैटरी है, जिसमें 65W डैश चार्ज सपोर्ट है। इसकी चीन में शुरुआती कीमत CNY 3,299 है जो लगभग 38,400 रुपये है।

iQOO 8 seriese
यह फोन पहले ही चीन में लॉन्‍च किया जा चुका है। अब यह दो डिवाइस, iQOO 8 और iQOO 8 Legend के इस महीने भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। iQOO India ने सटीक लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है, लेकिन हम इस महीने के अंत तक लॉन्च की उम्मीद कर रहे हैं। दोनों स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट द्वारा संचालित हैं और 12GB तक रैम और 256GB UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। अधिकारिक तौर पर इसके बारे में पूरी जानकारी साझा नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: Hyundai की नई इलेक्ट्रिक SUV कार, सिंगल चार्ज में देगी 483 Km की रेंज, आज होगी लॉन्‍च

Oppo A95
Oppo A95 को इस महीने के अंत तक लॉन्‍च किया जा सकता है। लीक हुए रेंडर में एक पंच-होल डिज़ाइन और एक आयताकार रियर कैमरा डिज़ाइन दिखाया गया है जिसमें 48MP ट्रिपल कैमरा सेटअप है। यह भी पता चलता है कि स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन चिपसेट के साथ आएगा। A95 में 5000mAh की बैटरी होगी जो 33W फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। OPPO A95 को दो कलर ऑप्शन- ग्लोइंग स्टाररी ब्लैक और रेनबो सिल्वर में लॉन्च किया जाएगा।

पढें फोन समाचार (Phonegadget News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
आपके अंगूठे में छुपे हैं कई राज, आकार देखकर पता कीजिए क्या लिखा है आपकी किस्मत मेंThumb, Thumb facts, Thumb secrets, Thumb benefits, Thumb problems, Thumb says, Thumb and astrology, Thumb and religion, Thumb and horoscope, Samudra Shastra, Samudra Shastra facts, Astrology News
अपडेट