ताज़ा खबर
 

Redmi 6 की भारत में पहली सेल, जानिए आपको डिस्काउंट मिलेगा कि नहीं

Redmi 6 Price in India, Specs, Features: इसके रियर में फिंगर प्रिंट स्कैनर दिया गया है। फोन में दो सिम और 1 मैमोरी कार्ड को एक साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। मतलब इसमें हाइब्रिड सिम स्लॉट नहीं दिया गया है।

Redmi 6 Price in India, Specs, Features: Redmi 6 में डुअल रियर कैमरे सेटअप दिया गया है। इसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का है और दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है।

Redmi 6 Price in India, Specs, Features: शियोमी ने भारत में अपने नए 3 स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। कंपनी के यह बजट स्मार्टफोन हैं। इसी के साथ कंपनी की एक और सीरिज लॉन्च हो गई थी। आज Redmi 6 सीरिज के पहले स्मार्टफोन की भारत में सेल है। इसकी सेल www.mi.com और www.flipkart.com पर होगी।

Redmi 6 फीचर्स: रेडमी 6 में 5.45 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 2 गीगाहर्ड्ज का ऑक्टा-कोर हीलियो P22 प्रोसेसर दिया गया है। कंपनी ने इसके 2 वेरिएंट लॉन्च किए हैं। इसके एक वेरिएंट में 3GB की रैम के साथ 32GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसके अलावा दूसरे वेरिएंट में 3GB रैम के साथ 64GB इंटरनल मैमोरी दी गई है।

Redmi 6 में डुअल रियर कैमरे सेटअप दिया गया है। इसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का है और दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में AI पोर्ट्रेट मोड दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए 4G एलटीई, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई, जीपीएस/ ए-जीपीएस, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और माइक्रो-यूएसबी शामिल हैं। फोन में सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक फीचर दिया गया है। इसके अलावा इसके रियर में फिंगर प्रिंट स्कैनर दिया गया है। फोन में दो सिम और 1 मैमोरी कार्ड को एक साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। मतलब इसमें हाइब्रिड सिम स्लॉट नहीं दिया गया है।

कीमत और ऑफर: रेडमी 6 को 7,999 रुपए में लॉन्च किया गया है। यह कीमत 3GB रैम के साथ 32GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की है। वहीं 3GB/64GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 9,499 रुपए है। रेडमी के इस स्मार्टफोन को HDFC बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 500 रुपए की छूट मिलेगी। इसकी पहली सेल 10 सितंबर यानी आज से शुरू हो रही है। इसे दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और mi.com से खरीदा जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App