ताज़ा खबर
 

Redmi 5A Sale: कैशबैक और बिना ब्याज के किस्त पर यहां से खरीदें

Redmi 5A sale: इस स्मार्टफोन के साथ 1 साल का बीमा भी दिया जा रहा है। हालांकि इसके लिए 499 रुपए अलग से देने पड़ेंगे। इसमें आपके फोन में कुछ भी खराब होने पर फोन को सही कराकर दिया जाएगा।

Redmi 5A Mobile Price in India: इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Xiaomi Redmi 5A कंपनी का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन की आज (17 मई)  दोपहर 12 बजे से सेल है। इसकी सेल कंपनी की वेबसाइट www.mi.com और www.flipkart.com पर होगी। आज इस फोन के सभी वेरिएंट सेल किए जाएंगे। इस स्मार्टफोन को कहीं से भी खरीदने पर जियो की तरफ से 2,200 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा इस फोन को फ्लिपकार्ट से एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 5 फीसदी (अधिकतम 200) का डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं फ्लिपकार्ट से इसे बिना ब्याज के किस्तों पर खरीदने का भी ऑफर है। इसे केवल 2,000 रुपए महीने की तीन किस्तों में खरीदा जा सकता है। इसके लिए पेमेंट बजाज फिनसर्व के कार्ड से करनी होगी। वहीं क्रेडिट कार्ड से इसे 291 रुपए महीने की किस्त पर खरीदने का भी ऑफर दिया जा रहा है।

इस स्मार्टफोन के साथ 1 साल का बीमा भी दिया जा रहा है। हालांकि इसके लिए 499 रुपए अलग से देने पड़ेंगे। इसमें आपके फोन में कुछ भी खराब होने पर फोन को सही कराकर दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन को रोज गोल्ड, ग्रे और गोल्ड कलर में खरीदा जा सकता है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है। फोटोग्राफी की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

कंपनी ने इसके 2 वेरिएंट लॉन्च किए थे। एक 2GB रैम और 16GB इंटरनल मैमोरी के साथ और दूसरा 3GB रैम और 32GB इंटरनल मैमोरी के साथ। इसके दोनों ही वेरिएंट की इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके 2GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपए है। वहीं इसके 3GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपए है। कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टफोन 8 दिन का स्टैंडबाय टाइम और 7 घंटे तक वीडियो प्लेबैक टाइम देने में सक्षम है। डिवाइस को पावर देने के लिए 3,000mAH की बैटरी दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App