ताज़ा खबर
 

Redmi 5A Sale: रेडमी 5A को 250 रुपए महीने की नो कॉस्ट ईएमआई पर ऐसे खरीदें

Redmi 5A price in india: Redmi 5A में 5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन को पावर देने के लिए इसमें क्वालकॉम का स्नैपड्रेगन 425 प्रोसेसर दिया गया है।

redmi 5a, redmi 5a price, redmi 5, redmi 5 price in india, redmi 5 price, redmi 5a price in india, xiaomi, xiaomi redmi 5a, redmi 5a mobile price, redmi 5a mobile price in india, redmi 5a price in india amazon, redmi 5a price in india flipkart, redmi 5a flipkart, redmi 5a amazon, mi 5a, mi 5a price in india, mi 5a mobile price, xiaomi redmi 5a price in india, xiaomi redmi 5a price flipkartRedmi 5A Sale, Price, Features: इसके दोनों ही वेरिएंट की इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Xiaomi के सबसे सस्ते स्मार्टफोन Redmi 5A की आज सेल है। इसकी सेल आज www.flipkart.com पर की जाएगी। इसकी से आज दोपहर 12 बजे से की जाएगी। कंपनी इस स्मार्टफोन के सभी वेरिएंट आज सेल करेगी। इसके अलावा इस पर ऑफर भी मिलने वाला है। इस स्मार्टफोन को 250 रुपए महीने की बिना ब्याज की किस्त पर खरीदने के ग्राहक को 25 फीसदी पेमेंट पहले करनी होगी। इसके बाद बाकी पेमेंट किस्त में करनी होगी। यह ऑफर एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड यूजर्स के लिए दिया जा रहा है। 25 फीसदी पेमेंट करने के बाद यूजर्स को 250 रुपए महीने की 18 किस्त देनी होंगी।

इसके अलावा अगर ग्राहक चाहे तो 375 रुपए महीने की 12 ईएमआई का विकल्प भी चुन सकता है। इसके अलावा 25 फीसदी पेमेंट अगर पहले नहीं देना चाहते हैं तो इस स्मार्टफोन को 667 रुपए महीने की 9 किस्त पर खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इसे एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 5 फीसदी (अधिकतम 200 रुपए) तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की एक फ्लिपकार्ट अकाउंट से 2 से ज्यादा यूनिट नहीं खरीदी जा सकती हैं। कीमत की बात करें तो इसके 2GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपए है। वहीं इसके 3GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपए है।

Redmi 5A के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसे “देश का स्मार्टफोन” की टैगलाइन के साथ लॉन्च किया था। Redmi 5A में 5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन को पावर देने के लिए इसमें क्वालकॉम का स्नैपड्रेगन 425 प्रोसेसर दिया गया है। कंपनी ने स्मार्टफोन के 2 वेरिएंट लॉन्च किए थे। एक वेरिएंट में 2GB की रैम के साथ 16GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। वहीं दूसरे वेरिएंट में 3GB की रैम के साथ 32GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। इस स्मार्टफोन के दोनों ही वेरिएंट की इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में बैटरी बैकअप के लिए 3,000mAh की बैटरी दी गई है। कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Jio Phone Offer: Jio का नया ऑफर आज से लागू, कोई भी ले सकता है 501 रुपए में नया मोबाइल, ये है शर्त
2 Vivo Nex भारत में लॉन्च: स्लाइडिंग कैमरे के अलावा ये हैं खास फीचर
3 Redmi 5A, Redmi Note 5 Pro की सेल, इस ऑफर के साथ सस्ते में मिल जाएंगे फोन
ये पढ़ा क्या?
X