ताज़ा खबर
 

आज हो रही शियोमी रेडमी 3S और रेडमी 3S Prime की सेल, बिना रजिस्टर किए ही खरीद सकेंगे फोन

यह फ्लैश सेल नहीं होगी फिर भी ग्राहकों को ध्यान रखना चाहिए कि कंपनी के पास लिमिटेड स्टॉक ही होगा।
रेडमी 3एस सीरीज कंपनी के रेडमी नोट 3 का ही स्मॉलर वर्जन है।

चीन की टेक कंपनी शियोमी के लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन शियोमी रेडमी 3एस और रेडमी 3एस प्राइम को खरीदने के लिए जो ग्राहक बेचैन हैं, उनके लिए बुधवार को मौका होगा। बुधवार 24 अगस्त को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Mi.com पर इन दोनों स्मार्टफोन की सेल की जाएगी। शियोमी की यह सेल दोपहर 12 बजे होगी। हालांकि यह फ्लैश सेल नहीं होगी फिर भी ग्राहकों को ध्यान रखना चाहिए कि कंपनी के पास लिमिटेड स्टॉक ही होगा। फ्लैश सेल ना होने का फायदा सिर्फ इतना है कि इसके लिए आपको पहले से रजिस्टर नहीं करना होगा।

शियोमी के रेडमी 3एस और रेडमी 3एस प्राइम दोनों ही फोन मेड इन इंडिया है। कंपनी का कहना है कि इन स्मार्टफोन की मैन्यूफैक्चरिंग भारत में ही की गई है। कंपनी के मुताबिक रेडमी 3एस प्राइम की पहली सेल में 8 मिनट के अंदर की 90 हजार यूनिट्स बिक गई थीं। बता दें कि रेडमी 3एस प्राइम की कीमत 8,999 रुपए और रेडमी 3एस की कीमत 6,999 रुपए है।

Read Also: 2000 से भी कम में मिल सकता है 13 हजार वाला सैमसंग गैलेक्सी J5 (2016), गैलेक्सी On7 पर भी भारी छूट

फीचर्स-

बता दें कि रेडमी 3एस सीरीज कंपनी के रेडमी नोट 3 का ही स्मॉलर वर्जन है। रेडमी 3एस और रेडमी 3एस प्राइम दोनों में ही 5 इंच की HD डिस्प्ले, 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वॉलकौम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर, 13 मेगापिक्सल रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फर्क की बात करें तो रेडमी 3एस स्मार्टफोन में 2GB रैम और 16 जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है तो रेडमी 3एस प्राइम में 3GB रैम और 32 जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसके अलावा रेडमी 3एस प्राइम में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है, जोकि रेडमी 3एस में नहीं है। इन डुअल सिम स्मार्टफोन में 4G, LTE, 3G, Wi-Fi, ब्लूटूथ और GPS की कनेक्टिविटी का ऑप्शन भी होगा। फोन में गोल्ड, सिल्वर और ग्रे कलर ऑपशन होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.