ताज़ा खबर
 

Realme 2 Pro, Realme U1 पर छूट के अलावा फ्री में रियलमी बड्स और 1 रुपए वाली सेल

Realme 2 Pro और realme U1 को http://realme.com से खरीदने पर रियलमी बड्स फ्री मिलेंगे। रियलमी बड्स 10 अप्रैल को सुबह 11 बजे की सेल में फ्री दिए जाएंगे।

Realme Yo Days sale, Realme 2 Pro, Realme U1, Realme 3, www.amazon.com, www.flipkart.com realme.com, realme discount sale, Realme 2 Pro price in india, Realme U1 price in india, Realme 3 price in india,सेल www.flipkart.com, www.amazon.co.in और रियलमी की ऑफिशियल साइट पर की जाएगी।

Mi की फेन फेस्टिवल सेल खत्म हो चुकी है। हॉनर की सेल चर रही है। इसके बाद रियलमी भी अपनी सेल लेकर आने वाला है। 4 दिन चलने वाली रियलमी की सेल कल 9 अप्रैल को शुरू होगी। Realme Yo Days sale में से रियलमी के स्मार्टफोन Realme 2 Pro और Realme U1 के अलावा कई और चीजों को सस्ते में खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा इस सेल में 1 रुपए में भी कुछ डील्स होंगी। इसके साथ ही रियलमी 2 प्रो खरीदने वालों को रियलमी बड्स फ्री दिए जाएंगे। इसके अलावा कंपनी के सबसे लेटेस्ट स्मार्टफोन रियलमी 3 को भी 9 अप्रैल को खरीदा जा सकेगा। सेल www.flipkart.com, www.amazon.co.in और रियलमी की ऑफिशियल साइट पर की जाएगी।

Realme2Pro को 11,990  रुपए में सेल किया जाएगा वहीं इसे प्रीपेड ऑर्डर करने पर एक हजार रुपए का डिस्काउंट तुरंत मिलेगा। इसकी सेल फ्लिपकार्ट पर होगी। वहीं realmeU1  को 9,999 रुपए में सेल किया जाएगा। इसे भी प्रीपेड ऑर्डर करने पर 1000 रुपए की तुरंत छूट मिलेगी। इसके अलावा रियलमी टेक बैकपेक को 1 रुपए में खरीदने का मौका मिलेगा। इसके अलावा realme2Pro और realme U1 को  https://realme.com से खरीदने पर रियलमी बड्स फ्री मिलेंगे। रियलमी बड्स 10 अप्रैल को सुबह 11 बजे की सेल में फ्री दिए जाएंगे।

बैकपेक की सेल 9 और 11 अप्रैल को सुबह 11 बजकर 50 मिनट पर रियलमी की वेबसाइट पर की जाएगी। आपको बता दें कि Realme 2 Pro की कीमत 12,990 रुपए है। यह कीमत 4GB रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की है। वहीं 6GB रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की की कीमत 14,990 रुपए है। Realme U1 के 4GB रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपए है। आपको बता दें कि रियलमी 3 को कंपनी ने कुछ समय पहले ही लॉन्च किया था। इसकी शुरूआती कीमत 8,999 रुपए है। यह कीमत 3GB रैम और 32GB इंटरनर मैमोरी वाले वेरिएंट की है। कंपनी ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि वह 3 वीक में 5 लाख यूनिट सेल कर चुकी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Samsung Galaxy A20 की भारत में पहली सेल, Redmi Note 7 को देगा टक्कर
2 Xiaomi स्‍मार्टफोन्‍स में मिली बड़ी खामी, कंपनी को जारी करना पड़ा अपडेट
3 Honor Gala Festival Sale: Honor Play, Honor 8X, Honor 9N, Honor 9i के अलावा इन पर मिलेगा डिस्काउंट
ये पढ़ा क्या?
X