ताज़ा खबर
 

Realme U1: दुनिया का सबसे पावरफुल सैल्फी कैमरे वाला फोन लॉन्च, कीमत भी है खास!

Realme U1 Price in India, Specifications, Features: इसमें 2 नैनो सिम का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है।

Realme U1 Price, Specifications: फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,500mAh की बैटरी दी गई है।

Realme U1 Price in India, Specifications, Features: स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी रीयलमी ने अपनी नई सीरिज U लॉन्च कर दी है। इसके अलावा कंपनी ने अपना ईयर फोन भी लॉन्च किया है। नई U सीरिज के तहत Realme U1 स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है। इसकी सेल 5 दिसंबर से अमेजन पर शुरू होगी। इसके साथ जियो यूजर्स को 5750 रुपए तक का ऑफर मिलेगा। इसके अलावा स्टेट बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। इसे नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। Realme U1 की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.3 इंच की डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन 1080X2340 पिक्सल का है। फोन के फ्रंट पैनल पर 90.8 फीसदी हिस्से पर डिस्प्ले दी गई है। कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है वहीं दूसरा कैमरा भी 13 मेगापिक्सल का ही है। रीयलमी U1 के रियर कैमरे में स्लो मोशन वीडियो का फीचर भी दिया गया है। इसके अलावा इसके फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

फोन में हीलियो P70 प्रोसेसर दिया गया है। कंपनी ने इसके 2 वेरिएंट लॉन्च किए हैं। इसके एक वेरिएंट में 3GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 32GB की है। वहीं दूसरे वेरिएंट में 4GB की रैम के साथ 64GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,500mAh की बैटरी दी गई है। इसके 3GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपए है। वहीं 4GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 14,499 रुपए रखी गई है। रीयलमी के आइकोनिक मोबाइल केस की कीमत 499 रुपए है। इसके अलावा रीयलमी के ईयरफोन की कीमत भी 499 रुपए है।

कनेक्टिविट की बात करें तो यह डुअल सिम स्मार्टफोन है। इसमें 2 नैनो सिम का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें वाई फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी ओटीजी, माइक्रो यूएसबी, 3G और 4G  नेटवर्क सपोर्ट दिया गया है। फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है। इसके अलावा इसमें फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App