X

Realme 2 sale: कब और कहां है सेल, मिलेंगे ये ऑफर

Realme 2 sale: इसके साथ स्क्रीन प्रोटेक्टर और केस कवर फ्री दिया जाएगा। इसके अलावा इसे किसी भी स्मार्टफोन से एक्सचेंज करके कम से कम 500 रुपए की छूट पाई जा सकती है।

Oppo ने अपने सब ब्रांड Realme का दूसरा स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह एक बजट स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन में एप्पल के एक लाख रुपए वाले फोन के फीचर्स दिए गए हैं। Realme 2 की सेल आने वाली है। इसकी सेल www.flipkart.com पर की जाएगी। इसकी सेल 4 सितंबर को दोपहर 12 बजे से की जाएगी। इस स्मार्टफोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसे HDFC बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 750 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा रिलायंस जियो की तरफ से 4,200 रुपए तक का भी ऑफर है साथ ही 120GB एक्स्ट्रा डेटा का भी ऑफर है। इसके साथ स्क्रीन प्रोटेक्टर और केस कवर फ्री दिया जाएगा। इसके अलावा इसे किसी भी स्मार्टफोन से एक्सचेंज करके कम से कम 500 रुपए की छूट पाई जा सकती है। किस स्मार्टफोन को कितने रुपए में लिया जाएगा इसकी जानकारी फ्लिपकार्ट पर दी गई है।

Realme 2 कीमत: कीमत की बात करें तो इसके 3GB/32GB 8,990, इसके अलावा इसके 4GB/64GB वेरिएंट की कीमत 10,990 रुपए है। इसकी पहली सेल 4 सितंबर को दोपहर 12 बजे से www.flipkart.com पर होगी।

फीचर्स: Realme 2 में 6.2 इंच की iPhone X जैसी डिस्प्ले दी गई है। इसमें स्नैपड्रेगन 450 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का है और दूसरा कैमरा 2 मेगिपक्सल का है। इसके फ्रंट में भी 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके रियर में डायमंड कट का बैक पैनल दिया गया है।

कंपनी ने इसके 2 वेरिएंट लॉन्च किए हैं। एक वेरिएंट में 3GB की रैम के साथ 32GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। वहीं दूसरे वेरिएंट में 4GB की रैम के साथ 64GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 4,230 mAH बैटरी दी गई है। इसके साथ ही इसमें AI पावर मास्टर भी दिया गया है। इसमें स्मार्ट ड्राइविंग मोड दिया गया है। इसमें कॉल कस्टमाइजेशन का फीचर है इसके अलावा डू नोट डिस्टर्ब मोड दिया गया है। इसमें सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। इसमें फेस अनलॉक फीचर दिया गया है। इसमें स्मार्ट अनलॉक फीचर दिया गया है।

  • Tags: OPPO,